S M L

मलयाली लोगों को बेशर्म कहने पर शशि थरूर ने दिया #ProudToBeMalayali जवाब

थरूर के ट्वीट के बाद तो लोगों ने भी सोशल मीडिया पर इस हैश टैग को वायरल कर दिया और मलयाली होने पर गर्व होने के कारण को बताने लगे

Updated On: Aug 27, 2018 08:26 PM IST

FP Staff

0
मलयाली लोगों को बेशर्म कहने पर शशि थरूर ने दिया #ProudToBeMalayali जवाब

केरल के लोगों के बारे में पत्रकार अर्नब गोस्वामी के कमेंट को खारिज करते हुए कांग्रेस के सांसद शशि थरूर ने ट्विटर पर #ProudToBeMalayali ट्रेंड की शुरुआत की. हाल ही में, केरल बाढ़ पर एक बहस के दौरान, रिपब्लिक टीवी के एंकर ने कुछ मलयाली लोगों को 'सबसे बेशर्म भारतीय' कहा था. 21 अगस्त को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के एक ट्वीट के बाद ही सारा विवाद खड़ा हुआ. विजयन ने ट्वीट किया था कि संयुक्त अरब अमीरात ने केरल को 700 करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा की है. हालांकि, बाद में संयुक्त अरब अमीरात के राजदूत अहमद अल्बन्ना ने कहा कि केरल को दी जाने वाली राशि के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

केरल के लोगों का पक्ष लेते हुए थरूर ने लिखा, 'कुछ संकीर्ण मानसिकता के लोगों द्वारा मलयाली लोगों पर अपमानजनक टिप्पणी को देखते हुए, अब हमारे लिए खड़े होने का समय है. आइए उन कारणों को बताएं कि आखिर हमें #ProudToBeMalayali क्यों है.' इसके बाद कुछ ट्वीटस में पूर्व मंत्री ने मलयाली होने पर गर्व होने के कारणों को बताया.

थरूर के ट्वीट के बाद तो लोगों ने भी सोशल मीडिया पर इस हैश टैग को वायरल कर दिया और मलयाली होने पर गर्व होने के कारण को बताने लगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi