विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शशि कपूर को कुछ इस तरफ याद किया मुंबई पुलिस ने

मुंबई पुलिस के द्वारा शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने के इस तरीके को ट्वीटराती ने खूब सराहा है

FP Staff Updated On: Dec 05, 2017 03:18 PM IST

0
शशि कपूर को कुछ इस तरफ याद किया मुंबई पुलिस ने

अभिनेता शशि कपूर का सोमवार को मुबंई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया. पूरा फिल्म जगत उनके निधन पर श्रद्धांजलि दे रहा है. कई लोगों ने शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है.

शशि कपूर को उनके फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम, नमक हलाल, काला पत्थर और कभी-कभी में बेहतरीन अभिनय के लिए आज भी याद किया जाता है. वह पिछले दो दशक के फिल्मी दुनिया से दूर थे.

शशि कपूर ने फिल्म दीवार में एक पुलिस इंस्पेक्टर (रवि वर्मा) का रोल किया था. इस किरदार के लिए उन्हें फिल्मफेयर की तरफ से बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का सम्मान भी मिला था.

मुंबई पुलिस ने एक बार फिर शशि कपूर के रवि वर्मा वाले किरदार को याद किया है. आज शशि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं, लेकिन फिल्म जगत में उनके योगदान को लोग, अभिनेता अपने-अपने तरीके से याद कर रहे हैं.

मुंबई पुलिस ने शशि कपूर के निधन पर ट्वीट किया है. इसमें शशि कपूर को बुराई और अच्छाई के बीच की दीवार बताया गया है. मुंबई पुलिस ने लिखा 'अच्छाई और बुराई के बीच एक दीवार जो आगे आने वाली कई पीढ़ियों तक खड़ी रहेगी.' इसके साथ शशि कपूर की एक फिल्म भी शेयर की है.

मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को ट्विटर यूजर्स ने काफी पसंद भी किया है. ट्वीटराती ने मुंबई पुलिस द्वारा दी गई श्रद्धांजलि की तारीफ की है और इस बहाने शशि कपूर के फिल्म जगत में योग्दान को एक बार फिर याद भी किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi