live
S M L

जब ममता दीदी की ह्यूंडई सैंट्रो में एयरपोर्ट पहुंचे किंग खान

ममता दीदी ने तुरंत गाड़ी से उतरकर शाहरुख के लिए दरवाजा खोला और शाहरुख ने तुरंत उतरकर उनके पैर छू लिए.

Updated On: Nov 16, 2017 05:57 PM IST

FP Staff

0
जब ममता दीदी की ह्यूंडई सैंट्रो में एयरपोर्ट पहुंचे किंग खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बॉन्ड काफी पुराना है लेकिन अब इसका एक और रूप सामने आया है. और इस बार शाहरुख को ममता दीदी की ह्यूंडई सैंट्रो में बैठना पड़ा है.

दरअसल, शाहरुख कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे थे. उनकी ये ट्रिप इसलिए भी चर्चा में रही थी क्योंकि यहां एक ही स्टेज पर ममता बैनर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और काजोल जैसी पांच बड़ी शख्सियतें कैमरे की जद में आई थीं.

लेकिन अब शाहरुख के कोलकाता पहुंचने से ज्यादा उनके शहर से निकलने की चर्चा हो रही है. शाहरुख यहां ममता बैनर्जी की ह्यूंडई सैंट्रो में पिछली सीट पर बैठकर एयरपोर्ट पहुंचे. देखने वालों के लिए ये एक दिलचस्प अनुभव था लेकिन घटना तब और दिलचस्प हो गई, जब कार के रुकने पर ममता दीदी ने तुरंत गाड़ी से उतरकर शाहरुख के लिए दरवाजा खोला और शाहरुख ने तुरंत उतरकर उनके पैर छू लिए.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है और इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों ने इन दोनों शख्सियतों के इस बॉन्डिंग को काफी सराहा है. उनका कहना है कि इतनी बड़ी हस्ती होने के बाद भी दोनों कितने विनम्र हैं.

लोगों का रिस्पॉन्स कुछ ऐसा रहा.

एक खास बात ये भी है कि शाहरुख लगभग 20 सालों से ह्यूंडई के अंबेसडर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi