S M L

#SaveSupriya: चीटर बॉयफ्रेंड से गर्लफ्रेंड को बचाने का 'आउट ऑफ द बॉक्स' तरीका

ऐश्वर्या ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इस पूरी घटना के बारे में बताया और सुप्रिया को अमन से ब्रेकअप करने की सलाह दे डाली

FP Staff Updated On: Feb 21, 2018 03:40 PM IST

0
#SaveSupriya: चीटर बॉयफ्रेंड से गर्लफ्रेंड को बचाने का 'आउट ऑफ द बॉक्स' तरीका

मुंबई की उन सुप्रियाओं को, जिनके बॉयफ्रेंड का नाम अमन है, अब सावधान हो जाना चाहिए. क्योंकि सोशल मीडिया पर चीटर अमन के किस्से मशहूर हो गए हैं. यहां तक कि लोगों ने #SaveSupriya कैंपेन भी चलाना शुरू कर दिया है.

है बड़ी दिलचस्प खबर. मुंबई की ऐश्वर्या शर्मा एक हफ्ते पहले अंधेरी के एक पब में गई थीं. यहां दो लड़के आपस में बात कर रहे थे, जो ऐश्वर्या को सुनाई पड़ गईं. पहला लड़का अपने दोस्त से कह रहा था कि उसने सुप्रिया (उसकी गर्लफ्रेंड) को चीट करके, दूसरी लड़की निधि के साथ चला गया. इस पर उसके दोस्त ने कहा कि वो डूड है और इस बात का सुप्रिया को कभी पता नहीं चलेगा.

बस इसी बात पर ऐश्वर्या ने ठान लिया कि वो सुप्रिया को ये बात बताकर रहेंगी. ऐश्वर्या ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इस पूरी घटना के बारे में बताया और सुप्रिया को अमन से ब्रेकअप करने की सलाह दे डाली. ऐश्वर्या ने सुप्रिया को ब्रेकअप कैसे करना है, इसका भी एक तरीका बता दिया. उन्होंने वी आर हियर फॉर ईच अदर लिखते हुए लोगों से कहा कि अगर आप मुंबई में किसी सुप्रिया को जानते हैं तो उसे जरूर बताएं.

इसके बाद ऐश्वर्या के पोस्ट को हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं लगभग इसे 300 लोग शेयर कर चुके हैं. कुछ लोगों को ऐश्वर्या का ये कदम बहत अच्छा लगा तो कुछ को लगा कि वो दूसरों के मामलों में टांग अड़ा रही हैं. यहां तक कि इसके लिए ट्रोल भी किया गया. कुछ यूजर्स ने कहा कि वो फेमस होने के लिए ये सबकुछ कर रही हैं.

इस पर सुप्रिया ने इसका भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने चोरी-छुपे किसी की बात नहीं सुनी, वो लड़के काफी जोर-जोर से बातें कर रहे थे. उन्होंने ये भी कहा कि वो दोनों लड़कियों के बारे में अश्लील कमेंट कर रहे थे. उन लड़कों ने पी नहीं रखी थी. फेमिनिज्म के नाम पर ट्रोल करने वालों को उन्होंने कहा कि एक दूसरे को सपोर्ट करना फेमिनिज्म नहीं है, लोगों को जजमेंटल नहीं होना चाहिए. और मैंने अपने पोस्ट को वायरल करने के लिए प्रमोट नहीं किया.

जो भी हो, लेकिन सुप्रिया जहां कहीं भी हो, ये चीटर बॉयफ्रेंड से सावधान होने का वक्त है और अगर मुमकिन हो तो ब्रेकअप को लेकर ऐश्वर्या की सलाह भी मानी जा सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi