S M L

Revealed : शिल्पा शिंदे के बाद ‘भाबी जी घर पर हैं’ को सौम्या टंडन ने कहा अलविदा !

खबरों के मुताबिक गोरी मेम का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन अगले महीने शो को अलविदा कहेंगी

Rajni Ashish Updated On: Jul 24, 2018 11:04 AM IST

0
Revealed : शिल्पा शिंदे के बाद ‘भाबी जी घर पर हैं’ को सौम्या टंडन ने कहा अलविदा !

टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. इसके किरदार ही इसकी जान हैं. अंगूरी भाभी, गोरी मेम, विभूति नारायण मिश्रा और तिवारी जी ने अपनी शानदार अदाकारी से इसे बुलंदियों पर पहुंचा दिया है. लेकिन शो से जुड़ी एक खबर ने फैंस को चौंका दिया. खबरों के अनुसार शो में गोरी मेम का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन शो को छोड़ दिया है. सूत्र बता रहे हैं कि सौम्या ने मार्च के महीने में ही इस शो को छोड़ने का फैसला लिया था और कॉन्ट्रैक्ट की वजह से उन्हें 6 महीने का नोटिस पीरियड सर्व करना था जो कि अगस्त में खत्म हो हो जायेगा यानि अगले महीने से वो शो में नहीं दिखाई देंगी.

लेकिन सौम्या ने ऐसी अफवाहों के बाद खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वो इस शो को नहीं छोड़ रही हैं. उन्होंने बताया कि उनके लीवर में इंफेक्शीन हो गया है जिस कारण वे एक हफ्ते से लीव पर हैं.

शो की प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली ने नवभारत टाइम्स को इस बारे में बात करते हुए बताया,' सौम्या को हेपेटाइटिस हुआ था, वो इलाज करवा रही हैं. जल्द ही वे शूटिंग पर लौटेंगी.'

दरअसल कहा जा रहा था कि सौम्या को बिग बॉस से ऑफर आया है. इसी की तैयारी के लिए उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया है. वे इस शो को छोड़ कर बिग बॉस में नजर आ सकती हैं.

सौम्या पिछले तीन साल से 'भाबीजी घर पर हैं' का हिस्सा है. वे अनीता भाभी के नाम से घर-घर में फेमस हैं. करीब दो साल पहले शिल्पा शिंदे इस शो की अंगूरी भाभी हुआ करती थीं. लेकिन उन्होंने प्रोड्यूसर से मतभेद के बाद शो छोड़ दिया था. फिर शो में उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ले ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi