Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

सऊदी अरब में कार कंपनियों ने महिलाओं को लुभाने के लिए शुरू किया अभियान

फॉक्सवैगन ने अपना ऐड ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें एक महिला के मेहंदी लगे हाथ कार की स्टीयरिंग व्हील पकड़े होने के अंदाज में दिखते हैं.

FP Staff Updated On: Oct 03, 2017 04:01 PM IST

0
सऊदी अरब में कार कंपनियों ने महिलाओं को लुभाने के लिए शुरू किया अभियान

26 सितंबर को सऊदी अरब में हुए ऐतिहासिक फैसले में महिलाओं को गाड़ी चलाने का हक दे दिया गया. ये आदेश जून, 2018 से लागू होगा. इससे औरतों और सामाजिक कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. लेकिन ज्यादा खुशी ऑटोमोबाइल कंपनियों को है. उन्होंने महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के विज्ञापन जारी करने शुरू कर दिए हैं.

लैंड रोवर ने ट्विटर पर इस कदम का स्वागत करते हुए एक लेडीज बैग की तस्वीर शेयर की है जिसमें मेकअप के सामान के अलावा अब कार की चाबी भी है. इसका कैप्शन दिया गया है, 'एडवेंचर आपका इंतज़ार कर रहा है.'

इसके अलावा फॉक्सवैगन ने भी अपना ऐड ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें एक महिला के मेहंदी लगे हाथ कार की स्टीयरिंग व्हील पकड़े होने के अंदाज में दिखते हैं. साथ में लिखा है 'माय टर्न'.

कई कंपनियों ने किया पोस्ट

कैडिलेक ने भी एक तस्वीर साझा की है जिसमें एक महिला कार के अंदर होती है और उसकी सिर्फ आंखें दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा उन्होंने कैप्शन दिया है, 'बता दो उन्हें कि दुनिया को आगे ले जाने का क्या मतलब होता है.'

निसान ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें गाड़ी की नंबर प्लेट शेयर की है जिसमें 2018 और गर्ल (GRL) लिखा है. इसके अलावा कीया मोटर्स ने भी महिलाओं के नेलपैंट की तस्वीर शेयर की है जिसमें कार की तस्वीर बनी हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi