S M L

सारा खान की बहन से हुई लड़ाई, गुस्से में छोड़ दिया घर, अब रोते हुए शेयर किया वीडियो

बताया जा रहा है कि सारा कि बहन किसी बात से नाराज हो कर घर छोड़कर चली गई हैं. इस बात की खुलासा खुद सारा अपनी वीडियो के जरिए की हैं

Updated On: Oct 25, 2018 10:51 PM IST

Rajni Ashish

0
सारा खान की बहन से हुई लड़ाई, गुस्से में छोड़ दिया घर, अब रोते हुए शेयर किया वीडियो
Loading...

स्टार प्लस के शो 'सपना बाबुल का बिदाई' और 'ससुराल सिमर का' जैसे पॉपुलर टीवी शो में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी सारा खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार अपने बोल्ड अवतार की वजह से खबरों में हैं. ब‍िग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सारा खान आजकल बड़ी मुसीबत में हैं. सारा और उनकी बहन में कहा सुनी हो गई है जिसके बाद वो सारा का साथ छोड़कर चली गई है. इसकी जानकारी सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो पोस्ट करते हुए दी. सारा ने बताया, मेरी बहन आयरा मुझे छोड़कर चली गई है. कहा जा रहा है कि दोनों बहनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा था और फिर सारा ने आयरा को अपना बैग पैक कर घर से निकल जाने के लिए कहा.

सारा अपनी बहन के घर छोड़ कर चले जाने से काफी दुखी हैं. अब सोशल मीडिया पर सारा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "मैं ये वीडियो इसलिए बना रही हूं क्योंकि मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि मेरी छोटी बहन जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं..जितने भी लोग मेरे आस पास हैं वो जानते हैं वो मेरे लिए क्या मायने रखती है. मैंने उसे मेरी बेटी की तरह रखा. लेकिन अब मैंने उसे अनफॉलो कर दिया है और उसकी सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है."

सारा आगे कहती हैं, "लोग बहुत सारी बातें कर रहे हैं. सब कुछ गलत है. सच ये है जो मैं आप लोगों को बताने वाली हूं. वो 18 साल की है और इतनी मैच्योर है कि अपना खयाल रख सके. वो नहीं चाहती कि उसे कोई कुछ भी कहे, ये गलत नहीं है क्योंकि वो मैच्योर है. मैं अब कोई नहीं होती कि उसे ये कहूं की वो क्या करे और क्या नहीं. मैंने उसकी मां बनकर उसे कंट्रोल करना चाहा. अब उसने मुझे छोड़ दिया है और अच्छे के लिए छोड़ा है.मैं बस एक अच्छी बहन बनने की कोशिश कर रही थी क्योंकि जो गलतियां मैंने की थी वो मैं नहीं चाहती थी कि वो दोहराए. मैं चाहती थी कि वो दोस्तों को परखे और सही गलत समझे. हो सकता है कि मेरा तरीका सही नहीं था लेकिन मेरे इंटेंशन सही थे. उसने मुझे छोड़ दिया और मैंने उसे जाने दिया. तो अगर आप कुछ सुनते कि हमारे बीच कुछ हुआ तो वो सब बकवास है. सच ये है कि वो बड़ी हो चुकी है और खुद को संभाल सकती है. बच्चे मां-बाप को छोड़कर चले जाते हैं. मैं भी मुंबई आई थी".

आपको बता दें सारा की बहन ने गलती से एक न्यूड वीडियो शेयर कर दिया था जिसकी वजह से वो सुर्खियों के आ गई थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi