S M L

Video: देखिए क्या हुआ जब सलमान के सामने लिया अनिल कपूर ने ऐश्वर्या का नाम?

हाल ही में फिल्म 'फन्ने खां' के प्रमोशन्स के लिए अनिल कपूर सलमान के शो ''दस का दम'' के सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान जब उन्होंने ऐश्वर्या का नाम लिया तो सलमान का रिएक्शन देखने लायक था,जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर खलबली मचा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Jul 26, 2018 11:52 AM IST

0
Video: देखिए क्या हुआ जब सलमान के सामने लिया अनिल कपूर ने ऐश्वर्या का नाम?

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के ब्रेकअप भले ही अब एक अरसा बीत चुका है लेकिन आज भी जब सलमान के सामने ऐश्वर्या का नाम लिया जाता है तो उनकी आँखों की चमक बता देती है कि उनके दिल से ऐश्वर्या पूरी तरह से निकल नहीं पाई हैं. हाल ही में फिल्म 'फन्ने खां' के प्रमोशन्स के लिए अनिल कपूर सलमान के शो 'दस का दम' के सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान जब उन्होंने ऐश्वर्या का नाम लिया तो पीछे से ऑडियंस शोर करने लगे, जिसपर सलमान का रिएक्शन देखने लायक था,जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर खलबली मचा रहा है. वहीं पीछे सलमान और ऐश्वर्या कि सबसे हिट फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का म्यूजिक प्ले होने लगता है.

दरअसल अनिल कपूर शो में उनकी बेटी का रोल अदा कर रही पीहू संद के साथ पहुंचे थे. अनिल सलमान के सामने जैसे ही फिल्म के बारे में बताते हुए कहते हैं, ''हमारी जो लता है वो बेबी सिंह की बहुत बड़ी फैन है, बेबी सिंह का रोल ऐश्वर्या राय निभा रही हैं. तब सलमान कहते हैं, अच्छा. इसपर पीछे से ऑडियंस तालियां बजने लगते हैं. अनिल कपूर यहीं नहीं रुकते वो आगे कहते हैं- ऐश्वर्या राय बच्चन. इस दौरान सलमान का रिएक्शन देखने लायक होता है".

खास बात ये है कि सलमान ने ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया सॉन्ग 'जवां है मोहब्बत' को अपनी आवाज में गाया भी जो ऑडियंस को बेहद पसंद आया. बता दें, इस प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या का मौजूद ना होना खबरों में रहा, क्योंकि ब्रेकअप के बाद से ही सलमान और ऐश्वर्या कभी एक दूसरे के आमने सामने नहीं आए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi