S M L

सलमान खान को 2 साल की सजा मिलने की उड़ी अफवाह, ट्विटराटी ने लिए मौज

जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिया है

FP Staff Updated On: Apr 05, 2018 03:01 PM IST

0
सलमान खान को 2 साल की सजा मिलने की उड़ी अफवाह, ट्विटराटी ने लिए मौज

काला हिरण के शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को दोषी करार दिया है. सलमान पर 2 अक्टूबर 1998 में दो काले हिरण का शिकार करने का आरोप था. उस समय सलमान फिल्म हम साथ-साथ हैं कि शूटिंग करने के लिए जोधपुर गए हुए थे. सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और तब्बू समेत 6 अन्य आरोपी दोष मुक्त करार दिए गए हैं.

कोर्ट के सजा के ऐलान के पहले ही मीडिया में ये खबर आ गई कि सलमान खान को दो साल की सजा सुनाई गई है. टीवी चैनल से लेकर वेबसाइटों ने इसे प्रमुखता से चलाया. यहां तक कहा गया कि दो साल की सजा का ऐलान हुआ है और उन्हें तुरंत जमानत भी मिल गई है.

इस अफवाह के सामने आने के बाद सरकारी वकील भवानी सिंह ने इसका खंडन किया. हालांकि जल्दबाजी में इस पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए. ट्विटर पर लोगों ने हर तरह के रिएक्शन दिए. किसी ने न्यायपालिका को सराहा तो किसी ने इस मामले को 20 साल तक चलने को लेकर मजे लिए.

इस मामले की सुनवाई लगभग 20 सालों से चल रही है. जज देव कुमार खत्री ने 28 मार्च को इस केस में सारे दलीलों को सुन कर फैसले को सुरक्षित रख लिया था. कोर्ट में अभी भी सजा के ऐलान पर बहस जारी है.

ट्विटराटी इस मामले पर अपनी नजरे गड़ाए बैठे थे. जैसे ही कोर्ट ने सलमान को दोषी करार दिया वैसे ही ट्वीट की झड़िया लगनी शुरू हो गईं. देखिए ट्विटर पर क्या रहे लोगों के रिएक्शन.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi