S M L

तनुश्री-नाना विवाद में राज ठाकरे की पार्टी MNS के कार्यकर्ताओं ने बिग बॉस के सेट तोड़ने की क्यों दी धमकी?

मनसे के युथ विंग के कार्यकर्ताओं ने बिग बॉस के मेकर्स को एक पत्र भी दिया है जिसमें साफ लिखा है कि अगर शो में तनुश्री को बुलाया गया तो वो लोग शो के सेट क तोड़ देंगे

Updated On: Oct 03, 2018 03:56 PM IST

Rajni Ashish

0
तनुश्री-नाना विवाद में राज ठाकरे की पार्टी MNS के कार्यकर्ताओं ने बिग बॉस के सेट तोड़ने की क्यों दी धमकी?

फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में अपने बोल्‍ड सीन के जरिए चर्चा मे आईं तनुश्री दत्ता ने वर्तमान में अपने साथ 10 साल पहले हुए सेक्सुअल हरासमेंट को लेकर बॉलीवुड में खड़ा कर दिया है. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का कहना है कि नाना पाटेकर ने फि‍ल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ बदतमीजी की थी. वहीं कई इंटरव्यूज में तनुश्री ने इस घटना के बाद उनकी कार पर हुए हमले के लिए नाना पाटेकर और प्रोड्यूसर्स के इशारे पर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र नवन‍िर्माण सेना के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया था. अब तनुश्री दत्‍ता के इस आरोप के बाद महाराष्‍ट्र नवन‍िर्माण सेना ने भी आक्रामक रुख अपना लिया है. इस बीच खबर आई थी कि तनुश्री को सलमान के शो 'बिग बॉस' में बुलाया जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक MNS पार्टी के लोनावला के कार्यकर्ताओं की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया है क‍ि तनुश्री दत्‍ता की बातों में कोई दम नहीं है और वह ऐसा महज पब्‍ल‍िसिटी पाने के लिए कर रही हैं. एक बयान में कहा गया है कि अगर तनुश्री दत्‍ता को इस शो में बुलाया गया तो इसका सेट तोड़ द‍िया जाएगा. बताया जा रहा है कि मनसे के युथ विंग के कार्यकर्ताओं ने बिग बॉस के मेकर्स को एक पत्र भी दिया है जिसमें साफ लिखा है कि अगर शो में तनुश्री को बुलाया गया तो वो लोग शो के सेट क तोड़ देंगे.

WhatsApp_Image_2018-10-03_at_1.08.51_PM

इस बीच तनुश्री दत्ता ने मनसे के नेताओं द्वारा उन्हें धमकी दिए जाने का भी खुलासा किया था. जिसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा मिलने की भी खबर आई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi