S M L

OMG: महिला को-पैसेंजर के साथ होती बदतमीजी नहीं देख पाए टीवी के ये पॉपुलर एक्टर, स्टाफ को लगाई फटकार

मुंबई लौटते वक्त रोहन मेहरा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वह अपना गुस्सा ट्विटर पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए.

Updated On: Jun 16, 2018 10:35 AM IST

Rajni Ashish

0
OMG: महिला को-पैसेंजर के साथ होती बदतमीजी नहीं देख पाए टीवी के ये पॉपुलर एक्टर, स्टाफ को लगाई फटकार

हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रोहन मेहरा अपनी गर्लफ्रेंड कांची सिंह के साथ साउथ कोरिया वेकेशन मनाने गए हुए थे. पूरे ट्रिप में रोहन और कांची ने खूब एन्जॉय किया लेकिन मुंबई लौटते वक्त उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वह अपना गुस्सा ट्विटर पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए.

दरअसल, रोहन और कांची जब दिल्ली पहुंचे तो उन्हें पता चला की उनकी दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट ओवरबुक हो चुकी है. जिसके कारण रोहन ने अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला. रोहन ने ट्विटर पर लिखा ‘सुबह के 3 बजे है हम वक्त पर पहुंच गए लेकिन एयर इंडिया के स्टाफ ने जानकर चेक इन में देरी की और फिर उन्हें फ्लाईट के ओवर बुक होने की जानकारी दी. वो ऐसा कैसे कर सकते हैं जबकि हमारी टिकट पहले से बुक थी?

इस बारे में जब स्पॉटबॉय ने रोहन से बात किया तो उन्होंने बताया, ‘ हम साउथ कोरिया से आ रहे थे. हमें दिल्ली से मुंबई के लिए अपनी फ्लाईट बुक कर रखी थी. उन्होंने हमें सुबह 3.50 की फ्लाइट के लिए 2.50 बजे ही बोर्डिंग पास दे दिए. हम 6 लोग थे लेकिन तभी तो कहने लगे कि आप में से केवल 3 लोग ही इस फ्लाइट से जा सकते है क्योंकि ये ओवर बुक है. जब हमने इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन उनके ड्यूटी मैनेजर (गगनजीत सिंह) वहां आए और बदतमीजी करने लगे जब हमसे एक महिला पैसेंजर ने उनका वीडियो रिकॉर्ड करना चाहा तो उन्होंने फोन छीन लिया. हम उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे. महिला यात्री के साथ ऐसा बर्ताव होना ठीक नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi