S M L

रॉबर्ट वाड्रा ने दी हॉकिंग को श्रद्धांजलि, तो बीजेपी नेता ने साधा राहुल पर निशाना

स्टीफन हॉकिंग को श्रद्धांजलि देते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि हॉकिंग की उक्ति आज भी उन्हें याद हैं

Updated On: Mar 15, 2018 04:59 PM IST

FP Staff

0
रॉबर्ट वाड्रा ने दी हॉकिंग को श्रद्धांजलि, तो बीजेपी नेता ने साधा राहुल पर निशाना

ब्रह्मांड के रहस्‍यों को बताने वाले वैज्ञानिक स्‍टीफन हॉकिंग का निधन हो गया है. वह 76 साल के थे. उनके निधन की जानकारी उनके घरवालों ने दी थी. उनका निधन लंदन के कैंब्रिज में उनके घर पर हुआ. हॉकिंग मोटर न्यूरोन नाम की लाइलाज बिमारी से गुजर रहे थे. हॉकिंग के बच्चों ने कहा कि वह एक महान वैज्ञानिक होने के साथ ही एक शानदार व्यक्ति थे. उनके काम और विरासत हमेशा जिंदा रहेंगे.

इसके बाद उन्हें रॉबर्ट वाड्रा ने ट्वीट कर हॉकिंग के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट किया 'एक शानदार दिमाग और एक महान भौतिक विज्ञानी, स्टीफन हॉकिंग नहीं रहे. मुझे उनके यह शब्द आज भी याद हैं, 'I am just a child who has never grown up' यानी मैं अभी भी बच्चा जो कभी बड़ा नहीं हुआ. मैं क्यों और कैसे वाले सवाल आज भी पूछता रहता हूं और जवाब मिल जाता है.'

वाड्रा के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता प्रीति गांधी ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने इस ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट किया 'बच्चा जो कभी बड़ा नहीं हुआ? क्या आप (रॉबर्ट वाड्रा) राहुल गांधी को ट्रोल कर रहे हो?'

प्रीति जो कि मुंबई की रहने वाली हैं उन्होंने ट्विटर पर खुद को बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्य बताया हुआ है. वह 'Modi for PM' कैंपेन की भी हिस्सा थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi