S M L

डायनेस्टी पर बकवास न करें राहुल गांधी: ऋषि कपूर

राहुल गांधी के बयानों से नाराज ऋषि कपूर, ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते नजर आए

Akash Jaiswal Updated On: Sep 13, 2017 02:07 PM IST

0
डायनेस्टी पर बकवास न करें राहुल गांधी: ऋषि कपूर

अपने ट्वीट्स और कमेंट्स के चलते सुर्खियों में रहने वाले ऋषि कपूर ने इस बार राहुल गांधी पर निशाना साधा. दरअसल, ऋषि राहुल गांधी के कुछ बयानों से बेहद नाराज हैं.

कुछ ही दिनों पहले, राहुल ने अमेरिका के बर्कली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड किया जहां वो मीडिया से मुखातिब हुए. मीडिया से सवाल-जवाब के सेशन के दौरान ‘राजनीति में नेपोटिज्म’ इस विषय पर बहस होने लगी.

इस विषय पर बात करते हुए राहुल ने कहा, 'देश की कई पार्टियां नेपोटिज्म से घिरीं हुई हैं.अखिलेश यादव हों या करुणानिधी के बेटे स्टालिन सब नेपोटिज्म ही हैं. यहां तक कि अभिषेक बच्चन भी. देश चलेगा कैसे बिजनेस की बात करें तो अंबानी परिवार का ही नाम आता है. कुछ ऐसे ही इंफोसिस के साथ है.”

ऋषि कपूर : अमिताभ को सभी सह कलाकारों का शुक्रिया अदा करना चाहिए था…

राहुल के इस स्टेटमेंट को सुनकर ऋषि कपूर गुस्सा गए. उन्होंने ट्विटर पर जमकर राहुल पर तंज कसते हुए ट्वीट्स किया. उन्होंने लिखा, “राहुल गांधी, भारतीया सिनेमा के 106 साल में कपूर खानदान का 90 साला का योगदान है. हमारी हर पीड़ी को लोगों में मेरिट के आधार पर चुना है.

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने कहा, “भगवान की दया से हम चारों पीढियों में हैं. पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर, रणधीर कपूर और रणबीर कपूर. आप बताइए.”

फिर उन्होंने कहा, “आप जैसे लोग डायनेस्टी पर बकवास न करें. आपको लोगों से सम्मान और प्यार मेहनत से मिलेगा, जबरदस्ती या गुंडागर्दी से नहीं.”

नेपोटिज्म, इस विषय पर बॉलीवुड में काफी विवाद हुआ और अब भी इस टॉपिक को लेकर कहीं न कहीं बहस होती रहती है. करण जौहर से लेकर करीना कपूर तक कई सारे स्टार्स इस विषय पर अपनी राय दे चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi