S M L

ट्विटर पर हुए राजनाथ सिंह के एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स

ट्वीटर पर सबसे ज्यादा चार करोड़ तीन लाख फॉलोअर्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैं

Updated On: Feb 18, 2018 07:30 PM IST

Bhasha

0
ट्विटर पर हुए राजनाथ सिंह के एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स

देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह देश के उन नेताओं में शामिल हो गए हैं जिनके फॉलोअर्स की संख्या ट्विटर पर एक करोड़ के पार है. गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि राजनाथ सिंह का ट्विटर हैंडल @rajnathsingh बीती रात एक करोड़ फॉलोवर्स की संख्या को पार कर गया. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर तीन हजार से ज्यादा ट्वीट और रिट्वीट किए हैं. साथ ही वह 155 लोगों को ट्विटर पर फॉलो भी करते  हैं.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा ट्विटर पर जिन चार भारतीय नेताओं के फॉलोअर्स की संख्या एक करोड़ से ज्यादा है उनमें सबसे ज्यादा फॉलोअर्स  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (चार करोड़ तीन लाख फॉलोअर्स) के हैं. प्रधानमंत्री मोदी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (एक करोड़ 33 लाख फॉलोअर्स) के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वित्त मंत्री अरुण जेटली के एक करोड़ 18 लाख फॉलोअर्स हैं और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के एक करोड़ 14 लाख फॉलोअर्स हैं.

गृह मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल @HMOIndia के 22 लाख 60 हजार फॉलोअर्स  हैं. विदेश मंत्रालय और रेल मंत्रालय ट्विटर के जरिए लोगों की समस्या सुलझाने के कारण चर्चा में आते रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi