S M L

Video: लोकसभा में राहुल: 'ज़रा दिल बड़ा करिए, एक आंख ही तो मारी है'

राहुल के इस अंदाज की तुलना प्रिया प्रकाश वारियर के उस वर्ल्ड फेमस 'विंक' से की जा रही है, जिसके बाद वो फेमस हो गई थीं

Updated On: Jul 20, 2018 05:46 PM IST

FP Staff

0
Video: लोकसभा में राहुल: 'ज़रा दिल बड़ा करिए, एक आंख ही तो मारी है'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा में दिखाई गई गांधीगिरी की चर्चा खूब हो रही है. अविश्वास प्रस्ताव पर अपने भाषण के बाद राहुल अपनी सीट से उठे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले लग गए. उनके इस अभूतपूर्व कदम पर अभी चर्चा हो ही रही थी कि राहुल कुछ और कर बैठे, जिसकी ट्विटर पर खूब चर्चा हो रही है.

जब मोदी के गले मिलने के बाद राहुल अपनी सीट पर जाकर बैठे तो उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया की किसी बात पर आंख मारी और हंसने लगे. उनका अंदाज बिल्कुल ये वाला था, मानो कोई बच्चा निशाने पर तीर मारकर बोले- देखा! उनका ये अंदाज ट्विटर पर तुरंत वायरल हो गया. उनके इस अंदाज की तुलना प्रिया प्रकाश वारियर के उस वर्ल्ड फेमस 'विंक' से की जा रही है, जिसके बाद वो फेमस हो गई थीं. राहुल के इस अंदाज पर सोशल मीडिया पर मीम और जोक्स बन रहे हैं. वहीं राहुल की तारीफ और बचाव करने वालों की भी कमी नहीं है.

आम आदमी पार्टी के नेता डॉ. कुमार विश्वास ने राहुल का बचाव करते हुए लिखा है, 'अमां छोड़िए भी यार, ज़रा दिल बड़ा करिए. एक आंख ही तो मारी है. इस सदन में तो क्या-क्या मारा गया है. मुल्क को मालूम है' वहीं तेजस्वी यादव ने राहुल के इस अंदाज की तारीफ की है.

कुछ ट्विटर यूजर्स ने राहुल को इस पर ट्रोल भी किया है.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि राहुल ने पीएम के गले मिलकर जो दांव चला था, वो उनके विंक के बाद कमजोर हो जाएगी. खैर, अभी तो सबकी नजर अविश्वास प्रस्ताव पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi