S M L

सोशल मीडिया: परम पूजनीय मर्यादा पुरुषोत्तम कहलाए राहुल द्रविड़

कई सारे लोगों ऐसे भी थे जिन्होंने इस मोके पर रवि शास्त्री को ट्रोल कर दिया

FP Staff Updated On: Feb 03, 2018 05:24 PM IST

0
सोशल मीडिया: परम पूजनीय मर्यादा पुरुषोत्तम कहलाए राहुल द्रविड़

अंडर 19 की टीम इंडिया वर्ल्ड कप क्या जीती पूरा देश जीत के जश्न में डूब गया. लोग खुशी से पागल हो गए. ये ठीक कुछ वैसा ही नजारा था जो इंडिया और पाकिस्तान मैच के दौरान होता है. लेकिन अंडर 19 टीम की इस जीत की खुशी दोगुना होने की एक खास वजह और थी. ये वजह थी राहुल द्रविड़. राहुल द्रविड़ अंडर 19 टीम के कोच है.

टीम ने इतिहास रचा और लोगों ने कोच द्रविड़ को बधाई देना शुरू कर दिया. राहुल की इस जीत पर लोग अपने अंदाज में बधाई दे रहे है. एक समय पर टीम से ज्यादा तारीफ राहुल द्रविड़ की हो रही थी. इसके बाद अपनी विनम्रता के लिए मशहूर भारतीय टीम की इस दीवार ने कहा कि वो इस बात से खुश नहीं हैं. फिर तो द्रविड़ के फैन्स और ज्यादा खुश हो गए. इसके बाद एक फैन ने लिखा कि राहुल द्रविड़ क्रिकेट के परम पूजनीय मर्यादा पुरुषोत्तम जैसे हैं.

यूं ही नहीं कोई राहुल द्रविड़ बन जाता है! 

rahul

टीम की जीत के बाद राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बात करते समय कहा कि मुझे बुरा लगता है जब लोग कोच होने के चलते उनसे ज्यादा मेरी बात करते है. लोगों को द्रविड़ की ये बात इतनी पसंद आई की इसको भी लोगों ने शेयर करना शुरू कर दिया.

राहुल द्रविड़ इंडियन टीम में रहने के दौरान कभी भी वर्ल्ड कप नहीं जीत पाए. ऐसे में अंडर 19 की ये जीत राहुल द्रविड़ के लिए बहुत बड़ी थी. कई लोगों ने इस मौके पर राहुल द्रविड़ को चक दे का कोच कबीर खान बता डाला.

Rahul dravid coach worldo cup meme

 

लेकिन कई सारे लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस जीत कि लिए राहुल द्रविड़ को शुक्रिया कहा.

rahul 2

rahul3

कई सारे लोगों ने इस मोके पर रवि शास्त्री को भी ट्रोल कर दिया

अमिताभ बच्चन की मशहूर फिल्म दीवार का डायलॉग भी है,  'आज खुश तो बहुत होगे तुम'. आज ये बात राहुल द्रविड़ पर फिट बैठती है. कई लोगों ने द्रविड़ के फेयरवेल जैसी कई पुरानी बातें शेयर कीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi