S M L

क्विक शॉट: मूंछे होंगी अपराधी की नई पहचान, क्लीन शेव्ड वाले जो चाहे करें

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Updated On: Jul 13, 2017 11:11 AM IST

Alok Puranik Alok Puranik
लेखक आर्थिक पत्रकार हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय में कामर्स के एसोसिएट प्रोफेसर हैं

0
क्विक शॉट: मूंछे होंगी अपराधी की नई पहचान, क्लीन शेव्ड वाले जो चाहे करें

#TejashwiYadav

मूंछ आधारित घोटाला

तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस घोटाले की बात हो रही है, उस वक्त तो उनके मूंछ भी नहीं थी. मूंछ आधारित घोटाले के कंसेप्ट पर एके राजा (टेलीकाम घोटाला फेम) ने कहा देखो, मेरी तो इन्नी छोटी मूंछ थी फिर भी जाने कितने अरबों का घोटाला मेरे नाम लिख दिया गया.

AKRAJA

#TejashwiYadav

कतई करप्शन मुक्त गंजे

मूंछ आधारित घोटाले के कंसेप्ट के आधार पर तो सारे क्लीन शेव्ड गंजे खुद ब खुद घोटाला मुक्त मान लिये जायेंगे, मूंछ तो दूर चेहरे पर एक बाल तक ना है उनके.

#TejashwiYadav

शाकाल की घोटाला- मुक्ति

पुराने गंजे विलेन शाकाल (शान फिल्म) ने तेजस्वी यादव को धन्यवाद दिया- बरसों बाद मैं मूंछ-बाल विहीन एकैदम कतई घोटाला मुक्त साबित हुआ.

SHAKAL

#TejashwiYadav

बाबा रामदेव समझ लें

नो मूंछ, नो घोटाला, बड़ी मूंछ, बड़ा घोटाला, यह कॉन्सेप्ट चल निकला तो समझ लें, बहुत बड़ी मूंछवाले बाबा रामदेव क्या माने जायेंगे.

BABA RAMDEV

#Tubelight

55 करोड़ की ट्यूबलाइट

सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का घाटा पूरा करने के लिए वितरकों को 55 करोड़ देंगे. 55 करोड़, विश्व इतिहास की सबसे महंगी ट्यूबलाइट के तौर पर सलमान खान की ट्यूबलाइट दर्ज हो गयी है.

#Tubelight

मल्लब हरेक के लिए नहीं

फिल्मों का घाटा पूरा करने के लिए करोड़ों वितरकों को देने की रणनीति सही है ना पापा- अभिषेक बच्चन ने पूछा. पापा बोले- तूने फॉलो की यह पालिसी, तो फिर हमारे पास घर में ट्यूबलाइट खरीदने के पैसे भी ना बचेंगे.

#GopalKrishnaGandhi

गांधी बनाम गांधी

हराने के लिए गांधी ही मिले थे, उप-राष्ट्रपति पद के लिए गोपालकृष्ण गांधी. गांधी से बहुत प्रेम है हमें, पीएम पद के लिए भी हमारे पास गांधी ही हैं- राहुल गांधी।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi