S M L

यूपी में पेंशनात्मक, टेंशनात्मक परफारमेंस के बीच अवध की नवाबी गई नहीं

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Updated On: May 27, 2017 08:54 AM IST

Alok Puranik Alok Puranik
लेखक आर्थिक पत्रकार हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय में कामर्स के एसोसिएट प्रोफेसर हैं

0
यूपी में पेंशनात्मक, टेंशनात्मक परफारमेंस के बीच अवध की नवाबी गई नहीं

#EVMChallenge छेड़ाखानी से ऊपर चुनाव आयोग ने केजरीवालजी से कहा-जी हमने सिर्फ छेड़ाखानी का निमंत्रण दिया है आप जो करना चाहते हैं, एंटी रोमियो स्क्ववाड के दायरे में नहीं, बलात्कार विरोधी मोरचे के दायरे में आता है.

#nitishkumar खिला तो मैं रहा हूं सोनियाजी के भोज में ना जाने की वजह आफ दि रिकार्ड बताते हुए नितीशजी बोले-कांग्रेसवाले बिहार में मेरे गठबंधन की बदौलत ही कुछ खा-पी पा रहे हैं. वो मुझे कुछ खिलाने की बात करें, तो बात जमती नहीं.

#uppension गमछाविहीन फिल्मखर्ची अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, नादिरा राज बब्बर और राज बब्बर को हर महीने यूपी सरकार से पचास हजार रुपये की पेंशन, अवध की नवाबी गयी नहीं यूपीवालों से, गमछे के पैसे नहीं हैं, पर नाचने गाने पर फुलटू रकम लुटायी जायेगी.

#uppension पेंशनात्मक, टेंशनात्मक परफारमेंस मल्लब हर महीने कमाई की जुगाड़ सैट हो, तो बंदा परफार्म करना ही छोड़ देता है. राज बब्बर को देख लो, सुरेश रैना को देख लो, पचास हजार महीने की पेंशन क्या बंधी यूपी से, रिजल्ट देना ही बंद कर दिया.

#uppension फिल्मवालों का मनरेगा अमिताभ बच्चन, जया बच्चन तक को पेंशन का आफर था, मल्लब सोचिये यूपी राज्य है या फिल्मी लोगों का मनरेगा.

#uppension असली हकदार पेंशन के कैसे कैसे ले गये पेंशन, जबकि कैसी भी कमाई विहीन अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा को पेंशन बनती थी.

#nitishkumar ना अमर सिंह ना लोहिया सबसे ज्यादा आफत शरद यादव की है, नितीश कुमार के अमर सिंह वह हैं नहीं और नितीश कुमार अपना लोहिया उन्हे मानेंगे नहीं.

#chinapak चाईनीज टाइप सिक्योरेिटी दो चीनी नागरिकों का किडनैप पाक में हो गया. पाक को चीन ने डपटा है-तुम्हारे यहां सिक्योरिटी का लेवल पहले ही पाकिस्तानी था, अब तो एकैदम चाईनीज टाइप हो लिया है.

#SoniaGandhi गरीबी बढ़ी जी मायावतीजी को खाने के लिए सोनियाजी के भोज में जाना पड़ा,यानी यूपी में योगी आदित्यनाथ के आने के बाद गरीबी बढ़ी है.

#kamalnath कुछ दिन जिस नेता के बीजेपी में जाने की बात चलती है,कांग्रेस उससे मोदी की कड़ी निंदा करा देती है. कल कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मोदी की कड़ी निंदा की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi