S M L

क्विक शॉट: बाबा का संस्कारी मोबाइल, जीएसटी पर बिग बी की खिंचाई

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Updated On: Jun 23, 2017 10:51 AM IST

Alok Puranik Alok Puranik
लेखक आर्थिक पत्रकार हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय में कामर्स के एसोसिएट प्रोफेसर हैं

0
क्विक शॉट: बाबा का संस्कारी मोबाइल, जीएसटी पर बिग बी की खिंचाई

#OnePlus5Launch

महान पर चाइनीज

अमिताभ बच्चन वन प्लस के लिए और विराट कोहली जियोनी के लिए बैटिंग करते हैं, दोनों फोन चाइनीज हैं. अब रामदेव संस्कारी फोन लांच करें- जो गर्लफ्रेंड से व्हाट्सअप चैट में खुद-ब-खुद लिख उठे- प्रणाम बहनजी.

#OnePlus5Launch

भाजपा का इश्तिहार

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अमिताभ बच्चन द्वारा किये जा रहे वनप्लस 5 के इश्तिहार पर आपत्ति करते हुए कहा है कि अमिताभ वन प्लस 5 में भाजपा का प्रचार कर रहे हैं, एक भाजपा और पांच गठबंधन दल.

#MeiraKumar

बैठ जाइये

हारने की आशंका ही नहीं, पक्की उम्मीद के साथ मीरा कुमारजी ने जैसे ही राष्ट्रपति पद की लड़ाई की मंजूरी दी, उनके अंदर से आवाज आयी- मीराजी यहां क्यों खड़ी हो रही हैं, बैठ जाइये, बैठ जाइये.

#ShivSena

भुनभुनायमान देख लेना

इस मुल्क की लगभग सारी पत्नियां और शिवसेना के उद्धव ठाकरे का रोजाना एक बयान कॉमन आता है- ये मेरी सुनते नहीं हैं, कभी नहीं सुनते. पछतायेंगे एक दिन देख लेना.

#KumbleVsKohli

बैट्समैन आऊट कर दे बालर को

क्रिकेट कितनी अनिश्चितता का गेम है, अब समझ में आया ना. कुंबले को कोहली द्वारा आऊट होता देख समझ लें कि यहां बैट्समैन भी बालर को आऊट कर मारता है.

#PresidentialElection

मैं हूं ना

कुख्यात अभिनेता और प्रख्यात ट्वीटबाज कमाल आर खान ने कहा है कि उनसे बेहतर कैंडीडेट राष्ट्रपति पद के लिए कोई ना हो सकता है, हारने और फ्लॉप होने का अनुभव उनसे ज्यादा किसी का नहीं है.

#bihartopper

इज्जत से

बिहार बोर्ड ने दसवीं के रिजल्ट अति ही सावधानीपूर्वक घोषित किये टॉपरों की कॉपियां दोबारा चेक करवा के. अब बिहार में दसवीं क्लास के टॉपर बारहवीं के टापरों की रैगिंग कर रहे हैं- इज्जत से बात करना, दस के टॉपर हैं, 12 के नहीं.

#tata

हिंडन में श्रृंगार

एक विदेशी कंपनी और टाटा के गठबंधन में एफ-16 लड़ाकू विमानों का भारत में निर्माण होगा. थैंक्स गॉड, हर पायलट को शुरुआत अब टाटा जहाज पर लिखे शेर से करनी होगी- जमशेदपुर में पैदा हुआ, हिंडन में श्रंगार हुआ. तू लाहौर का बेवकूफ, मैं टाटा का राजा, पिटना हो, तो आकाश में आ जा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi