विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्विक शॉट: टीवी पत्रकारों के पदनाम अब मेजर, कर्नल, लेफ्टीनेंट जनरल होने चाहिए

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: May 25, 2017 07:03 PM IST

0
क्विक शॉट: टीवी पत्रकारों के पदनाम अब मेजर, कर्नल, लेफ्टीनेंट जनरल होने चाहिए

( क्विक शॉट ताजातरीन खबरों पर व्यंग्यकार आलोक पुराणिक का व्यंग्य है. इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लें )

#TejasTrain टेलीकॉम क्रांति सुपर धांसू रेल तेजस से यात्री हेडफोन उठा के ले गये. इसे विकास कहते हैं-टेलीकॉम क्रांति . अब तक तो बस टॉयलेट में बंधे लोटे के उठने की खबर आती थीं.

# vaghela लंदनोचित तो नहीं गुजरात के कांग्रेस नेता वघेला कांग्रेस के पोस्टरों, दफ्तर से गायब हैं। मल्लब टेंशन ये है कि लंदनोचित काम उनके हैं नहीं,तो गये कहाँ।-no-date-set-yet-prakash-javadekar-insists-that-it-will-be-declared-on-time

#naushera टैंक तमन्नापुरी, मोर्टार मेरठी टीवी पत्रकारों के पदनाम अब मेजर, कर्नल, लेफ्टीनेंट जनरल होने चाहिए. मल्लब नाम यूं हों पत्रकार मेजर मोर्टार मुरादाबादी, पत्रकार कर्नल कातिल कानपुरी, पत्रकार कर्नल रंजीत रामपुरी.

#naushera वीर रस की बेरोजगारी वीर रस के कवियों को सतर्क हो जाना चाहिए, कराची से लेकर बलूचिस्तान सब कुछ तो टीवी पत्रकार निपटाये दे रहे हैं. वीर रस के कवि सोचें, अब उनके पास कुछ भी पाक नहीं बचेगा, निपटाने के लिए.

#naushera चाईनीज कैमरे से भारत ने पाक बंकरों को उड़ाने का वीडियो जारी किया, तो पाक ने कुछ उड़ाने का वीडियो जारी किया. वीडियो की क्वालिटी इतनी चाईनीज है-उड़ाया गया बंकर चीख कर कह रहा है कि अगले वीडियो में भी मैं फिर उड़ता दिखूंगा.

#naushera रोहित शेट्टी से बमबारी-धमाकों का पाकिस्तानी वीडियो इस कदर चाईनीज है कि भारतीय फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी सुझाव दे सकते हैं-मेरी फिल्मों के कार-ऊड़ाऊ क्लाईमेक्स जोड़कर तैयार कर लो वीडियो, कम चाईनीज लगेगा.

#YogiAdityanath कास्ट इफेक्टिव नकल सिर्फ दो सौ रुपये में यूपी में नकल की गारंटी, सिर्फ दो सौ रुपये में, मतलब कास्ट इफेक्टिव नकल को उपलब्धि मानें या बेरोजगारी पर रोयें कि एक पिज्जा के रेट पर ही नकल कराने को तैयार.

#Dangal चाईनीज लगान दंगल ने 723 करोड़ चीन में कमाये और 571 करोड़ इंडिया में, मल्लब दंगल तो चाइनीज निकला.

चीन ने आमिर खान को बोला है कि हम तो लगान को भी चाईनीज फिल्म मानते हैं कितने सस्ते में मुफ्त में ही आपने चाईनीज टीम खड़ी कर दी है. आमिर खान को इस पर आपत्ति करनी चाहिए-लगान टीम सस्ती थी, पर चाईनीज नहीं, वह बहुत लंबी चली थी.

#JAGDISHTITLER लंदन पर्यटन में कमी कानूनी केस में फंसे जगदीश टाइटलर का पासपोर्ट कोर्ट ने रखवा लिया. लंदन टूरिज्म डिपार्टमेंट निराश हो सकता है, ललित मोदी, माल्या, कार्ति चिदंबरम् की सीरिज का एक टूरिस्ट कम हो गया.

#Bahubali2 बाहुबली देखने नहीं केरल में मानसून थोड़ा जल्दी पहुंचेगा. पर प्लीज, प्लीज इस बाहुबली माहौल में कोई यह ना कहने लगना-बाहुबली 2 देखने के क्रेज में देखो मानसून भी इस बार जल्दी आ लिया. #naushera वीडियो की तरह नवाज शरीफ ने डरते हुए पाक सेना चीफ से पूछा- सर आपके वीडियो की तरह एटम बम भी फर्जी है क्या.

#naushera यू ट्यूब से ही भारतीय चौकियों को उड़ाने का जो वीडियो पाक सेना ने जारी किया,वह यूट्यूब पर 3 हफ्ते पहले था. अमेरिका ने पाक मदद काटी ही इसीलिए, सब पाक सेना अफसर खा जाते हैं. फर्जी वीडियो तक नया न बनवाते.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi