विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्विक शॉट: भारत बना बेस्ट छलिया, हर देश को बता रहा बेस्ट फ्रेंड

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jul 06, 2017 10:40 AM IST

0
क्विक शॉट: भारत बना बेस्ट छलिया, हर देश को बता रहा बेस्ट फ्रेंड

#ModiInIsrael

बिना हथियार के ही

इजरायली पीएम- अभी तो हमने हथियार आप को दिए ही नहीं, आपके चैनलों पर तो वो चलते दिख रहे हैं. मोदी ने बताया- चैनल तो मेरे हाथों पाक और चीन की पिटाई 667666 बार बगैर हथियार के ही करवा चुके हैं.

#ModiInIsrael

छलिया टाइप

हर देश को इंडिया बेस्ट फ्रेंड कह रहा है और हर देश इंडिया को बेस्ट फ्रेंड कह रहा है. सबके बेस्ट- मतलब इत्ती छलियागिरी तो फेसबुक अफेयर में भी न होती.

#bagdadi

5 साल से फ्रेश

बगदादी मारा गया, नार्थ कोरिया ने दी यूएस को धमकी और राहुल बनेंगे कांग्रेस के अध्यक्ष- क्या समानता है इन खबरों में. जी 5 साल से एकदम ताजी बनी हुई हैं.

#WestBengal

वारदात

बंगाल में सीएम ने कहा- मुझे गवर्नर ने अपमानित किया. गवर्नर ने कहा- सीएम इमोशनल ब्लैकमेल कर रही हैं. अपमान, ब्लैकमेल- यह खबर राजनीति में चले या वारदात में.

#YogiAdityanath

ना की खबर

योगी बाबा इन दिनों कई कई मर्सिडीज- काफिले में घूमते हैं, ऐसे माहौल में ही योगी आदित्यनाथ ने मर्सिडीज के लिए मना किया तो ही परम योगी मान लिए गए.

#indopak

ढूंढ़ ढूंढ़ कर

पाक ने भारत पर उन्मादी माहौल फैलाने का आरोप लगाया और कहा- इंडिया पाक को हराने का हर संभव मौका तलाशता है. अभी इंडिया ने स्नूकर नामक गेम तलाशा और उसमें पाक को हरा दिया.

#INDvSL

हिलमिल कर

इंडिया श्रीलंका मैच के फौरन जापान की निसान कंपनी, चीन की ओप्पो मोबाइल कंपनी और इंडिया की एमआरएफ कंपनी एक साथ एक बोर्ड पे साथ थीं. इस कहानी से हमें यह शिक्षा मिलती है- कमाई के लिए इंडिया चीन भी एक हो सकते हैं।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi