विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्विक शॉट: उपेक्षित हुआ ईवीएम, भारत के कोहिनूर हुए कार्ति चिदंबरम

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: May 20, 2017 11:30 PM IST

0
क्विक शॉट: उपेक्षित हुआ ईवीएम, भारत के कोहिनूर हुए कार्ति चिदंबरम

#ईवीएम के नाम

एक ईवीएम मशीन दूसरी से बोली-
बेट्टे अगर तू सही निकल गयी तो केजरीवालजी बहुत मारेंगे.
उन्होंने हमसे बहुत चाओं
#चाईनीज उम्मीदें
एक ईवीएम मशीन दूसरी से बोली-
बेट्टे अगर तू सही निकल गयी तो केजरीवालजी बहुत मारेंगे.
उन्होंने हमसे बहुत चाईनीज उम्मीदें लगा रखी हैं.
#IPL2017
मार्गदर्शकमंडल ईवीएम

शाहरुख की आईपीएल कोलकाता टीम हारी. एक बार भी ममता बनर्जी ने ईवीएम मशीन को जिम्मेदार न बताया. ईवीएम खुद को अब उपेक्षित टाइप फील कर रही है.

#KartiChidambaram

ग्राहक बनाम पब्लिक

जो नेता पुत्र सिर्फ बिज़नेस में गड़बड़ी करें, उनका आभार माना जाना चाइये कि सिर्फ ग्राहकों को चूना लगेगा, ये नेता पुत्र अगर पॉलिटिक्स में आकर मंत्री वगैरह बन लें, तो फिर व्यापक पब्लिक को चूना लगता है.

#KartiChidambaram

लंदन के नगीने

लंदन में बात है कुछ भारत के नगीने खिंच के चले आते हैं यहां और फिर वापस न आते. कोहिनूर हीरा देख लें, विजय माल्या देख लें. चिदंबरम पुत्र कार्ति भी लंदन में हैं.

#icjverdict

भारत पाक मैच भी कोर्ट में

इंटरनेशनल कोर्ट के फैसले से पाक दहशत में. उसने आगामी भारत पाक मैच के फैसले पर पुनर्विचार याचिका अभी से इंटरनेशनल कोर्ट में डाल दी है.

#GSTCouncil

सबूत पर कर

केजरीवालजी के पास शीलाजी के खिलाफ सबूत. केजरीवालजी के खिलाफ कपिल मिश्र के पास सबूत कपिल मिश्र के खिलाफ सत्येंद्र जैन के पास सबूत . सबूतों को जीएसटी के दायरे में लाया जाये, तो केजरीवालजी और कपिल मिश्र देश के सबसे बड़े करदाता होंगे.

#GSTCouncil

कविता का इन्फ्रास्ट्रक्चर भारतीय कविता संघ ने मांग की है कि शराब को कविता का बुनियादी तत्व मानकर शराब को कविता का इन्फ्रास्ट्रक्चर माना जाये, इसे कर मुक्त रखा जाये.

#तीनसाल

बेरोजगारी बनाम रोजगार बेरोजगारी बढ़ी है, अखिलेश यादव, राहुल गांधी, राबर्ट वाड्रा बेरोजगार हुए. गलत, लालूजी के दोनों बेटों के रोजगार पिछले तीन सालों में ही मिला.

#KulbhushanJadhav

दोनों इधर के ही थे अब जाकर साफ हुआ कि भारत के हरीश साल्वे और पाकिस्तान के कुरैशी दोनों भारत के लिए ही वकालत कर रहे थे, इसलिए साल्वेजी के लेवल की फीस सात करोड़ रुपये कुरैशी को दे दी गयी.

#SarabhaiVsSarabhai

साराभाई कांग्रेस

करीब बारह साल तक सीन से बाहर रहा साराभाई परिवार फिर धमाके के सीन में आ गया. इस बात ने राहुल गांधीजी को बहुत ही राहत दी है.

#ICJSlapsPakistan

सिर्फ कुरैशी ही क्यों

पाक ने नये वकीलों के साथ फिर इंटरनेशनल कोर्ट में याचिका दायर की, ऐसी खबर है. सिर्फ कुरैशी ही क्यों कमा जाये 7 करोड़, बाकी वकीलों के लिए भी कुलभूषण मनरेगा साबित होना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi