S M L

क्विक शॉट: नागिन डांस वाले कपिल मिश्रा, माल्या वालों से पिट गई दिल्ली

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Updated On: May 27, 2017 04:45 PM IST

Alok Puranik Alok Puranik
लेखक आर्थिक पत्रकार हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय में कामर्स के एसोसिएट प्रोफेसर हैं

0
क्विक शॉट: नागिन डांस वाले कपिल मिश्रा, माल्या वालों से पिट गई दिल्ली

#CBSEclassXII 

आप से ज्यादा

12वीं का रिजल्ट आ रहा है,बच्चों डरना मत,पापा-मम्मी ज्यादा चुकुर चुकुर करें तो बोलना-दिखाओ 12 की मार्क्सशीट, आपसे ज्यादा नम्बर हैं मेरे.

99 परसेंट बच्चों और पेरेंट्स के लिए यह सीन एकदम सही साबित होगा.

#Bihar
हाथ साफ करने वहां
नितीशजी के खाने पे कुछ भी फाइनल न मानें, खाना मोदीजी के साथ खाकर हाथ साफ करने कांग्रेस दफ्तर जा सकते हैं, पर फाइनल ये भी नहीं...
लौट के कह सकते हैं-पान तो खिलाईये मोदीजी.
#MothersDay

#ShankersinhVaghela राहुलजी से ज्यादा भाजपा ज्वाइन करने की खबरों का खंडन करते हुए वाघेला बोले-अभी कांग्रेस में ही हूं और राहुल गांधीजी से ज्यादा दिखायी पड़ता हूं.

#harishsalve शरीफ के वकील साल्वे हेग इंटरनेशनल कोर्ट में हरीश साल्वे ने पाक आर्मी के खिलाफ इतना जोरदार केस रखा कि पाक पीएम नवाज शरीफ ने कहा आप पाक आकर मेरे हक में पाक आर्मी के खिलाफ केस करके मेरी रक्षा करें.

#kapilmishra उसकी सास, इसकी बहू कपिल मिश्र की मां और केजरीवालजी के पत्नी दोनों शब्द-युद्ध में उलझ गयी हैं. मेरा डर यह है कि कोई न्यूज चैनल यह प्रोग्राम सीरिज ना बना दे-उसकी सास, इसकी बहू.

#babaramdev बैलयुक्त ठप बिजली बाबा रामदेव बैल से बिजली का प्रयोग कर रहे हैं. बाबा प्लीज बैलवाली बिजली यूपी को मत देना, यूपी के बिजलीवालों को बिजली ठप करने का एक और बहाना मिल जायेगा-बैल आराम कर रहा है अभी.

अम्मा किसको बोला

माएं बदली हैं, 50 वर्ष के आसपास की कई मांओं ने उन शेरों दोहों पर आपत्ति जतायी, जो उनके सम्मान में पेश किये गये- अम्मा किसको बोला.

#hafizsaeed

राष्ट्रीय संपत्ति

पाक सरकार ने अब खुद हाफिज सईद को आतंकी बताया, पहले वह उसे समाज सेवक समझती थी. इंडिया फिर साफ बताये पाक को कि दाऊद इब्राहीम भी आतंकी तस्कर है,पाक सरकार उसे राष्ट्रीय सम्पति समझती है.

#IPL2017

सस्ते में हारते

कई विदेशी बल्लेबाजों वाली पंजाब टीम बुरी तरह हारी, जब मेक इन इंडिया के तहत हर गली, हर मुहल्ले में सस्ते देसी बल्लेबाज मिल सकते हैं, तो महंगे में क्यों हारना.

#IPL2017

कौन किसको पीट दे माल्या की बंगलूर टीम तक दिल्ली को पीट गयी. आप समझ रहे थे कि दिल्ली की सामूहिक पिटाई सिर्फ नेता कर रहे हैं.

#KapilMishra

अति ही मनोरंजक

कल नागिन डांस एसोसिएशन ने कपिल मिश्र को इस बात के लिए बधाई दी कि बेहोश होने से ठीक पहले हाथों से जो पोज कपिल मिश्र ने बनाया था वो नागिन डांस का था.

#kapilmishra

खुलासे के कष्ट

खुलासा क्वीन और वस्त्र-मुक्ति आंदोलन की वरिष्ठ कार्यकर्ता पूनम पांडे ने कपिल मिश्रा को संदेश दिया है- खुलासों में सावधानी बरतें. बहुत ज्यादा खुलासा मचाने से पब्लिक खुलासे को सीरियसली लेना छोड़ देती है, मेरा अनुभव है.

#kejriwalji

ईमानदारी से खामोश तमाम आरोपों पर केजरीवालजी मनमोहन सिंह होते जा रहे हैं-ईमानदारी से खामोश रहते हैं. इसे केजरीवालजी का प्रमोशन माना जाये या मनमोहन सिंहजी का.

#bahubali2

तुम हमारे दादा

अमिताभ बच्चन बाहुबली के हीरो प्रभास से मिलकर बोले- रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, पर कमाई में तुम हमारे दादा हो, समझे.

#dangalinchina

चाईनीज आमिर खान

आमिर खान की दंगल चीन में रिलीज के चार दिनों के अंदर 100 करोड़ कमा गयी. चीन में आमिर खान बहुत पापुलर हो लिये, डर सिर्फ ये है कि वहां चाईनीज आमिर खान न बन जाये, जो एक आमिर खान की फीस में बीस फिल्मों में काम करने को तैयार हो.

#congress

हमारी साजिश बताओ

दिल्ली में कांग्रेस की हालत यह है कि आम आदमी पार्टी अपने खिलाफ किसी बात को भाजपा की साजिश बताती है, कांग्रेस की नहीं. कांग्रेस नेताओं को आप से निवेदन करना चाहिए- भई हमारी भी साजिश बताओ, हम भी तो हैं दिल्ली में ना.

#chinainpak

चाईनीज सड़क का अमेरिकन पेमेंट

पाकिस्तान को अब चीन के हाथों तबाह होने से कोई ना बचा सकता, क्योंकि चीन पाकिस्तान में चाईनीज स्टैंडर्ड की सड़क बनाकर उसका पेमेंट अमेरिकन स्टैंडर्ड से डॉलर में वसूल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi