S M L

क्विक शॉट: ढाई करोड़ के गरीब शाहरुख और तुषार कपूर जैसे नेता

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: May 21, 2017 11:49 PM IST

0
क्विक शॉट: ढाई करोड़ के गरीब शाहरुख और तुषार कपूर जैसे नेता

#IPLfinal
पेशवा के शहर पुणेवालों का जोश जो जानते हैं,वो डर रहे हैं कि आज रात महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से उठाकर पुणे करने की मार मच सकती है.
#IPLfinal
निर्मल बाबा-सो जाओ
मुंबई इंडियन फैन -मुइंफै-सोने से किरपा आ जायेगा क्या निर्मल बाबा-किरपा नहीं, नींद में हारने की खबर नहीं आयेगी.
#IPLfinal हीरा ठाकुर कल से सैटमैक्स पर सूर्यवंशम् के हीरा ठाकुर ने कह दिया है कि आज चाहे जो भी जीते कल से तो हम ही जीते हुए माने जायेंगे, कल से फिर हम रेगुलरली आयेंगे सैटमैक्स पर.#IPLfinal घरेलू मोर्चे पर भी मुंबई इंडियन टीम बुरी तरह लड़खड़ा रही है, उद्धव ठाकरे कह सकते हैं कि मोदी घरेलू मोर्चे पर भी विफल रहे हैं.#IPLfinal कांग्रेस जैसा आशावाद 78 रनों पर छह विकेट मुंबई इंडियन के. मुंबई इंडियन अब भी जीत सकती है, यह कहने के लिए कांग्रेसी प्रवक्ताओं जैसा घणा आशावाद जरूरी है.#IPLfinal उम्मीदों का अफगानिस्तान उम्मीद थी पुणे और मुंबई की टीमों का मैच भारत पाक जैसा होगा. ये बंगलादेश बनाम अफगानिस्तान सा दीख रहा है.#IPLfinal पुणे की तरफ से ही 81 पर 7 मुंबई टीम, मल्लब मुंबईवाले भी पुणे की तरफ से ही खेल रहे हैं.
#SRK25MILLION
ढाई करोड़ के गरीब
हिंदी फिल्म स्टार शाहरुख खान के पास ट्विटर पर ढाई करोड़ फैन फॉलोअर हैं,पर प्रभास बाहुबली के पास 1500 करोड़ की कमाई है.
यानी हिंदी वाले मोदी के 3 साल में भी गरीब ही रहे.
मोदी इस्तीफा दें.
#JyotiradityaScindia 
जैसे तुषार कपूर नेता
ज्योतिरादित्य सिंधिया राहुल गांधी को महान नेता बताकर तारीफ कर रहे हैं.
फिल्म इंडस्ट्री में अगर कांग्रेस सिस्टम लागू होता, तो इरफान खान को तुषार कपूर को महान मानना ही पड़ता.
 

#HalfGirlfriend

हाफ बनाम दो

मल्लब आप देखें हिंदी फिल्मवाले गर्लफ़्रेंड भी हाफ बनाते हैं और साऊथ वाले बाहुबली भी दो बनाते हैं. हाफ से पूरे 100 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद बाहुबली भी न पूरा कर सकता.

#AishwaryaAtCannes

संतुलन

ऐश्वर्या, प्रियंका चोपड़ा के गाऊन में इत्ता कपड़ा यूज़ होता है कि 100 लेडीज का कपड़ा इनका एक गाऊन ले जाता है. जी पर इंडिया में सन्नी लियोनीजी सब बैलेंस कर देती हैं, सिर्फ इतने कपड़े यूज़ करती हैं, एक नार्मल गाऊन से सन्नी जी की 100 ड्रेस बन जाती है.

#शंकरगांधी

वो दिखायी न पड़ रहे, दफ्तर नहीं आते, उनसे कार्यकर्ता संपर्क न कर पा रहे, जी राहुल गांधी जी की नहीं, गुजरात कांग्रेस नेता शंकर सिंह वघेला की बात हो रही है. कौन कहता है- राहुलजी असर न छोड़ते.

#icjverdict

सब कुछ दोबारा इंटरनेशनल कोर्ट में दोबारा जाकर पाक ने मांग की-सब कुछ दोबारा हो- भारत पाक बंटवारा भी दोबारा हो और वकील हरीश साल्वे पाक के हिस्से में आएं.

#तेजसरेल

लोटा बंध के ही

परम विकसित रेल तेजस यूं किसी भी अमेरिकन एयरलाइंस की टक्कर की होगी. पर, पर लोटा इसमें भी टायलेट में जंजीर से बंधकर आयेगा. वजह ट्रेन विकसित हो गयी है, भारतीय नहीं.

#ShivSena

उतने ही कड़े कदम

शिव सेना के उद्धव ठाकरे- भाजपा सरकार कड़े कदम क्यों नहीं उठाती पाक के खिलाफ. भाजपा प्रवक्ता- जी उतने ही कड़े उठा रहे हैं, जितने कड़े कदम आपने उठाते हैं भाजपा के खिलाफ.

#ShivSena

शिवसेना वधू ट्रेनिंग सेंटर

इस सेंटर में विवाह बंधन में बंधने जा रही युवतियों को उद्धव ठाकरे के उदाहरण से समझाया जाता है-देख किच-किच चाहे दिन में बीस बार करना, तो छोड़ना और तोड़ना कभी नहीं.

#KhawarQureshi

अपने वकीलों को

कांग्रेस सरकार ने एक वक्त उसी पाक वकील कुरैशी की हेल्प ली, जिसने भारत के खिलाफ केस पेश किया. दरअसल कांग्रेस अपने वकील नेताओं-अभिषेक सिंघवी, कपिल सिब्बल वगैरह की काबिलियत को बहुत पहले से जानती थी कि लोकसभा सीट समेत कुछ भी जिताना इनके बूते की नहीं है.

#चाईनीज ईवीएम

ब्रांडिंग नीति के तहत चीन ने मांग की है कि अगर भारत की ईवीएम मशीनें फर्जी, घटिया काम कर रही हैं, तो फिर भारत सरकार का नैतिक जिम्मा है इन मशीनों को चाईनीज ईवीएम घोषित कर दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi