विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्विक शॉट: गर्लफ्रेंड जैसा हुआ GST, किस-किस की समझ में आया?

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jun 30, 2017 10:40 AM IST

0
क्विक शॉट: गर्लफ्रेंड जैसा हुआ GST, किस-किस की समझ में आया?

#JaggaJasoosTrailer

जग्गा जासूस की शर्म

जग्गा जासूस इतनी देर से क्यों आया. शरमा रहा था- दो सवालों के जवाब वह कभी पता ना कर पाया- एक मोदी कितने दिन भारत रुकेंगे, दो- राहुल गांधी बार-बार कहां विदेश जाते हैं.

#gst

शराबी की कस्टमर केयर

जीएसटी के बाद साबुन अठन्नी महंगा या शैंपू चवन्नी महंगा होगा- ऐसे सवाल सुनकर शराब निर्माता कंपनियों ने राहत की सांस ली. एक हमारा कस्टमर है कभी भी शराब की महंगाई का रोना न रोता, ना कभी कीमत कम करने के लिए जुलूस निकालता.

#gst

ममताजी के नोट

ममता बनर्जी की पार्टी जीएसटी समारोह में हिस्सा नहीं लेगी, इसे ममताजी की नरमी माना जाना चाहिए. वरना ममताजी तो विरोध में पश्चिम बंगाल में अपनी फोटू लगे नोट चलाकर पश्चिम बंगाल को स्वतंत्र राष्ट्र तक घोषित कर सकती थीं.

#gst

विपक्ष का विपक्ष

शरद पवार, नीतीश कुमार, देवेगौड़ा विपक्ष में हैं, पर जीएसटी समारोह के पक्ष में हैं. विपक्ष के अंदर विपक्ष जीएसटी ने पैदा कर दिया है, देखना, इस पर भी कर लगाकर सरकार कमा लेगी.

#gst

जीएसटी और वैवाहिक जीवन

बहुत लोग कह रहे हैं– जीएसटी समझ ना आ रहा. 99 परसेंट लोगों को अपना लाइफ पार्टनर भी समझ ना आता, पर लाइफ चलती है ना. लाइफ आफ्टर जीएसटी अईसे ही चलेगी।

#china

दबंग तीन

सलमान खान की ट्यूबलाइट जंग के खिलाफ बात कर रही थी, पर चीन ने सिक्किम बार्डर पर जंग के हालात कर दिये. भली बातें कोई ना सुन रहा है, यह समझकर ही सलमान खान ने दबंग तीन की घोषणा कर दी है.

#बेरोजगारी

रवि शास्त्री इंडियन टीम के कोच के लिए एप्लाई कर रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग भी इस पोस्ट के लिए खाली हैं. कुंबले को हटा दिया. ये इंडियन क्रिकेट में इतनी बेरोजगारी क्यों दिखायी पड़ने लगी है अचानक. मोदी की तीन साल की नीतियों का नतीजा तो नहीं, मोदी इस्तीफा दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi