S M L

क्विक शॉट: यूपी में कानून भगवान भरोसे छोड़ आए योगी, बॉस के घर में विराट फॉर्म में

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Updated On: May 29, 2017 05:48 PM IST

Alok Puranik Alok Puranik
लेखक आर्थिक पत्रकार हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय में कामर्स के एसोसिएट प्रोफेसर हैं

0
क्विक शॉट: यूपी में कानून भगवान भरोसे छोड़ आए योगी, बॉस के घर में विराट फॉर्म में

#SachinABillionDreams बाहुबली बाहुबली 2 डेढ़ हजार करोड़ के पार,सचिन तेंदुलकर की फिल्म सेंचुरी करोड़ बनाने को तरस रही है, बताइए बाहुबली ज्यादा होंगे या सचिन.

#SachinABillionDreams सबसे मुश्किल सेंचुरी सचिन तेंदुलकर की फिल्म सौ करोड़ का आंकड़ा अगर छू पाये, तो सचिन के जीवन की यह मुश्किलतम सेंचुरी होगी.

#beefbattle नहीं थे, फिर भी केरल में गौ-वध के लिए कांग्रेस ने उन कार्यकर्ताओं को निलंबित कर दिया है, जो कांग्रेस के पहले के बयानों के मुताबिक कांग्रेस में थे ही नहीं.

#YogiAdityanath 
भगवान भरोसे
यूपी के सीएम योगीजी इस मंदिर से उस मंदिर ही जाते दिखते हैं, मतलब साफ है यूपी की कानून व्यवस्था को भगवान भरोसे ही माना जाये.
#Warmupmatch 
बॉस इलाके में
न्यूजीलैंड से वार्म अप मैच में ब्रिटेन में विराट कोहली भी अच्छा खेले, विराट के आईपीएल बॉस विजय माल्या का इलाका है ब्रिटेन.
बॉस इलाके में हो तो मुस्तैदी रहती है. सतत विदेश-गामी राहुल गांधी और मोदी दोनों इसे नोट करें.
 

#CbseResults2017

पापा अपना देख लो

12 के रिजल्ट पर पापा अगर बार-बार परेशान कर रहे हों, तो बच्चों उन्हे बता दो, बच्चे का कैरियर बाप पे डिपेंड होता है. बिहार के दो मंत्रियों- तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव का 12 का परसेंट कितनों को पता है जी.

#CbseResults2017

कायदे के बाप

देखो बेटे, अगर बाप काबिल नहीं हैं, तो तुम्हे काबिल बनना ही पड़ेगा. अमिताभ बच्चन सिर पर हों, तो ही बंदा अभिषेक बच्चन होना अफोर्ड कर सकता है.

#CbseResults2017

नंबरों का संयुक्त मोरचा

विपक्ष की मांग- कम नंबरवालों को मौका मिले कि दो छात्र मिलकर अपनी परसेंट नब्बे कर लें, फिर दोनों को एडमीशन मिल जाये, एक दिन एक कालेज जाये, दूसरे दिन दूसरा.

#nitishkumar

गंगा की सौगंध

नीतीशजी-मोदीजी की 30 मिनट की मीटिंग में पालिटिक्स पर चर्चा ही नहीं हुई, सिर्फ गंगा पर चर्चा हुई. सिर्फ गंगा पर, मतलब गंगा की सौगंध, गंगा तेरा पानी अमृत, गंगा पार उतार हमार, गंगा पार हमार सजनवा नामक फिल्मों पर विस्तृत चर्चा हुई मानें.

#ArnabGoswami

अर्णब के यहां तलवारबाजी

कुछ दिनों में अर्णब गोस्वामी अपने शो के पैनल में उन्ही विशेषज्ञों को बुलायेंगे, जो तलवारबाजी के भी जानकार होंगे. स्टूडियो में तलवार घुमाकर ही फैसला होगा.

#PresidentialRace2017

मतलब मार्गदर्शन मंडल से भी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बोले- राष्ट्रपति पद के कैंडिडेट के फैसले में विपक्ष से भी सलाह की जायेगी. विपक्ष से सलाह यानी मार्गदर्शक मंडलवाले मान सकते हैं कि उनसे राष्ट्रपति चुनाव के बारे में पूछा ही जायेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi