विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्विक शॉट: तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे पुतिन और ट्रंप

देश-दुनिया की हलचल पर आलोक पुराणिक की नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: May 04, 2017 07:17 PM IST

0
क्विक शॉट: तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे पुतिन और ट्रंप

(क्विक शॉट ताजातरीन खबरों पर व्यंग्यकार आलोक पुराणिक का व्यंग्य है. इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लें.)

#KASHMIR

फिर लुटेरे क्या करेंगे

कश्मीर में आतंकियों द्वारा बैंक लूटे जाने पर स्थानीय लुटेरों और पत्थरबाजों ने आपत्ति जतायी है कि ये काम भी अगर आतंकी करेंगे, तो फिर लोकल लुटेरे और पत्थरबाज क्या करेंगे.

#BABARAMDEV

वो खुद ग्लोबल ऋषि हैं

बाबा रामदेवजी ने पीएम मोदी को राष्ट्रीय ऋषि घोषित किया, तो फिर बाबाजी खुद क्या हैं. वो खुद राष्ट्रीय नहीं ग्लोबल ऋषि हैं जी.

#BAHUBALI2

वित्तमंत्री बाहुबली

बाहुबली की कमाई हजार करोड़ की पांच हजार करोड़ की ये खबरें सुनकर कहीं ये ना हो कि अगला बजट आये ही नहीं। बाहुबली फिल्म ही देश की वित्तमंत्री घोषित कर दी जाये.

Bahubali2

बाहुबली में ईवीएम लो,यही होना था. बाहुबली 2 में लुटित-पिटित भल्लाल देव ने अपनी हार पर गहन चिंतन करके के कहा- उसे बाहुबली ने नहीं ईवीएम मशीन ने हराया.

#mamtabanerjee

पुतिन-ट्रम्प तृणमूल कांग्रेस में जिस कार्यकर्ता के यहां भाजपा के अमित शाह ने खाना खाया था, वह तृणमूल कांग्रेस जॉइन कर चुका है. बिना सुरक्षा के सात दिन बंगाल में रहें तो मोदी-शाह तो क्या रूस के पुतिन और यूएस के ट्रम्प भी ममताजी की पार्टी में होंगे,पक्का.

#Bahubali2

मुगल वंश की हार कौन सा राजवंश सबसे ज्यादा स्पीड से अमीर बना, मुगल,नादिरशाह या पेशवा. सही जवाब- माहिष्मति साम्राज्य का बाहुबली वंश, 7 दिन में 1000 करोड़.

#Bahubali2

कश्मीर में बाहुबली प्रेरणाएं कहाँ कहाँ से आ सकती हैं. कश्मीर में 48 घंटे में तीसरी बैंक डकैती, सावधान,वहां भी 7 दिन में 1000 करोड़ के कलेक्शन का टारगेट है.

#Bahubali2

नार्थ के प्राचीन बाहुबली साउथ के बाहुबली के जलवे से उत्तर भारतीय काम्प्लेक्स न पालें, उत्तर प्रदेश में बाहुबली जाने कब से पॉपुलर हैं, कम से कम 100 तो यूपी की जेलों में हैं इस वक्त.

#IPL2017

इन वाले राहुलजी को पुणे की टीम के बल्लेबाज राहुल ने 52 गेंदों में 93 रन ठोंककर पुणे को कोलकाता की टीम से जिताया. कांग्रेस में आवाज उठ रही है, इन वाले राहुलजी को कांग्रेस की कमान सौपीं जाये.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi