S M L

क्विक शॉट: हर देश की तीन बार यात्रा करेंगे पीएम, बीजेपी नेता का ऑर्गेनिक बीयर बार

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Updated On: May 30, 2017 08:37 PM IST

Alok Puranik Alok Puranik
लेखक आर्थिक पत्रकार हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय में कामर्स के एसोसिएट प्रोफेसर हैं

0
क्विक शॉट: हर देश की तीन बार यात्रा करेंगे पीएम, बीजेपी नेता का ऑर्गेनिक बीयर बार

#INDvBAN बंगलादेशी चाइनीज 11 रन पर तीन विकेट बांग्लादेश के,इत्ते सस्ते में जा रहा है बंगला देश कि लगता है चाइनीज हो लिया है.

#bihar

प्रेरणा

बिहार बोर्ड की 12वीं के रिजल्ट में 65 प्रतिशत फेल, बिहार के नौंवी फेल मंत्री ऐसे प्रेरणा भी देते हैं.

#Bihar

उपलब्धि

बिहार बोर्ड में 12वीं रिजल्ट में 65 प्रतिशत फेल, नकल के बावजूद इत्ते फेल, यानी नकल सिस्टम विफल हो रहा है.

#beef

ना रहेगी गाय, ना बचेगा चारा

चारे खाने पे हल्ला था, अब चारा खानेवाली गाय खाने पर हल्ला है. भाई लोग गाय खाकर संदेश दे रहे हैं कि गाय ही नहीं बचेगी तो चारे का सवाल ही खत्म.

इसे समस्या की जड़ तक पहुंचना कहते हैं.

#beerbar

कतई कृषि आइटम

सीएम योगी ने मन्त्री स्वाति सिंह से पूछा बीयर बार का उद्घाटन क्यूं किया. स्वातिजी ने बताया- जौ जैसे कृषि उत्पाद से बनने वाला कतई कृषि आइटम है बीयर.

#trump-modi

तीसरी बार का नंबर

पीएम मोदी जैसे विदेशी दौरे के लिए निकले, यूएस के राष्ट्रपति अपनी विदेश यात्रा से वापस यूएस निकल लिये डर था- कि मोदी कहीं किसी देश में टकरा गये तो पूछेंगे- कब बुला रहे हो अमेरिका. अब तो हर देश तीसरी बार घूमने का नंबर आ लिया है.

#only54percent

बिलकुल फ्लाप

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बोले- हम 54 प्रतिशत वोटों के साथ राष्ट्रपति चुनाव जीतेंगे. 54 प्रतिशत सिर्फ प्रतिशत, ये इतना खराब परसेंट है कि सीबीएसई की बारहवीं में किसी को मिले, तो मारे शर्म के किसी को बताये भी नहीं. मोदी इस्तीफा दें.

#icj

चाईनीज वकील

इंटरनेशनल कोर्ट आफ जस्टिस में पाक कश्मीर का मसला लेकर जा रहा है. चीन ने धमकाया- हमसे उधार लेकर पैसे उड़ाते हो, इस बार चाईनीज वकील लेकर जाओ, सस्ते में हारना.

#ArnabGoswami

हम तो कुछ नहीं

दिन रात किच किच करनेवाली सास-बहू का एक संवाद सास- मुझे लगता है कि हम सबसे ज्यादा मारधाड़ करते हैं ना, बहुत. बहू- ना मांजी, फिर तो आपने अर्णब गोस्वामी के शो देखे ही नहीं हैं.

#मनकीबात

उनका ट्रांजिस्टर भी भाजपा के अमित शाह बड़े से ट्रांजिस्टर पर पीएम मोदी की मन की बात सुनते हुए दीखे. मतलब मार्गदर्शक मंडल के टाइमपास का एक आइटम ट्रांजिस्टर भी अमित शाह उठा लाये.

#rahulji

पता चलता रहता है राहुल गांधी ट्वीट क्या करते हैं, यह मुद्दा महत्वपूर्ण नहीं है. महत्वपूर्ण यह है कि उनके ट्वीट से पता चलता रहता है कि राहुलजी इंडिया में ही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi