S M L

पुलवामा आतंकी हमला: टीवी इंडस्ट्री ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, फूटा आंतकवादियों पर गुस्सा

टीवी सिलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शहीदों के प्रति संवेदना जताते हुए इस कायराना आतंकवादी हमले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है

Updated On: Feb 15, 2019 06:34 PM IST

Rajni Ashish

0
पुलवामा आतंकी हमला: टीवी इंडस्ट्री ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, फूटा आंतकवादियों पर गुस्सा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में अब तक 42 जवानों के शहीद होने की खबर सामने आई है. इस कायराना आतंकवादी हमले में कई जवान घायल हुए हैं. पूरे देश को इस खौफनाक घटना ने झकझोर दिया है और लोग सोशल मीडिया पर खुलकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. टेलिविजन सिलेब्रिटीज का भी गुस्सा फूट पड़ा है. इन हमलों से व्यथित टीवी सिलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर शहीदों के प्रति संवेदना जताते हुए इस कायराना आतंकवादी हमले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

कपिल शर्मा ने लिखा -पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए जवानों की ख़बर सुनकर बहुत दुखी हूं.ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति दे, और उनके परिवार को इस कठिन घड़ी से लड़ने का साहस दे.पूरे विश्व को एकजुट होकर आतंकवाद से लड़ने की ज़रूरत है.

नकुल मेहता ने लिखा- जम्मू कश्मीर में घृणित और नृशंस आतंकवादी हमले के बारे में सुनकर दिल दहल गया! CRPF के सैनिकों और परिवारों के लिए प्रार्थना

सुनील ग्रोवर ने लिखा- मेरी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ है जिन्होंने अपनी जान या अपने परिवार के सदस्य को खो दिया. पूरा देश दर्द महसूस कर रहा है.प्रार्थना.

राजीव खंडेलवाल ने लिखा-

कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों की मौत के बारे में सुनकर वाकई दुख होता है. शांति और सौहार्द के दुश्मनों द्वारा की गई ऐसी कायराना हरकतों से अधिक घृणा पैदा होगी। मैं उन सैनिकों के परिवारों का लिए दर्द महसूस करता हूं जिनके अपनों ने अपनी जान गंवाई.

इसके साथ कई और टीवी सेलेब्स ने भी ट्वीट कर इस घटना के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है और शहीदों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi