S M L

सिद्धू का समर्थन करने पर कपिल शर्मा पर फूटा लोगों का गुस्सा, की शो बॉयकॉट करने की मांग

सोशल मीडिया यूजर्स जो कपिल के शो में अर्चना पूरण सिंह की एंट्री से शांत हो गए थे, वह कपिल पर फिर निशाना साध रहे हैं. सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharma की आवाज तेज होने लगी

Updated On: Feb 19, 2019 12:57 PM IST

Rajni Ashish

0
सिद्धू का समर्थन करने पर कपिल शर्मा पर फूटा लोगों का गुस्सा, की शो बॉयकॉट करने की मांग

पुलवामा (Pulwama) में जवानों पर किए गए आंतकवादियों द्वारा कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की वजह से विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने की खबर सामने आई. नवजोत सिंह सिद्धू की जगह पर अब अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी.

कल कपिल ने इस सिद्धू को शो से निकाले जाने पर बात की थी कपिल ने कहा- ''अभी नवजोत सिंह सिद्धू के कुछ और कमिटमेंट्स हैं इसलिए हमारे साथ अर्चना पूरन सिंह शूट कर रही हैं. मौजूदा वक्त में सिद्धू हमारे साथ नहीं हैं.हालांकि ये बहुत छोटी चीजें हैं, या फिर प्रोपेगेंडा होता है जिनमें इस तरीके की बातें आती हैं. मेरा मानना ये है कि किसी को बैन करना, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर करना इन बातों का सोल्यूशन नहीं है. यह स्थाई समाधान हमें मिलकर देखना होगा.''

कपिल के इस बयान के बाद अब सिद्धू के साथ कपिल भी ट्रोल हो रहे हैं. पहले जो लोग सिद्धू को नहीं निकाले जाने पर द कपिल शर्मा शो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे थे वो अब कपिल के बयान के बाद फिर से कपिल के शो को बॉयकॉट करने की मांग करने लगे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स जो कपिल के शो में अर्चना पूरण सिंह की एंट्री से शांत हो गए थे, वह कपिल पर फिर निशाना साध रहे हैं. सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharma की आवाज तेज होने लगी.

एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें देखो, एक जोकर की तरह बात कर रहे हैं. इनकी आवाज में काफी घमंड है और कोई शहीद हुए इतने जवानों के लिए कोई दर्द नहीं.घृणास्पद.

कुछ यूजर्स ने सोनी टीवी को अनसब्सक्राइब करने की भी धमकी दे डाली.

आपको बता दें सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है'.

उन्होंने आगे कहा कि' 'यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उसे सजा मिलनी ही चाहिए. लेकिन सिद्धू की कही ये बातें सोशल मीडिया के लोगों को नाराज कर गई. जिसके बाद आम जनता ने शो से सिद्धू को बाहर करने की मांग कर दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi