S M L

अब प्रियंका चोपड़ा ने जीता बच्चों का दिल, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका यूनिसेफ ग्लोबल एंबैसेडर के तौर पर जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका गई थीं

Updated On: May 08, 2017 11:38 AM IST

FP Staff

0
अब प्रियंका चोपड़ा ने जीता बच्चों का दिल, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहचान एक ग्लोबल सुपरस्टार की बना ली है. क्वांटिको, बेवॉच में अपने काम के अलावा प्रियंका ने ऑस्कर, गोल्डन ग्लोब और मेट गाला जैसे इवेंट में अपने फैशन स्टेटमेंट से भी अपनी जगह सेलिब्रिटी लिस्ट में बना ली है.

एक सुपरस्टार के तौर पर अब वह यूनिसेफ के गुडविल एंबैसेडर के रूप में भी नजर आ रही हैं. इस रूप में भी उन्होंने अपने काम से लोगों का ध्यान खींचा है और तारीफें पा रही हैं.

प्रियंका यूनिसेफ की पहल 'इंड वायलेंस अगेंस्ट चिल्ड्रेन' के तहत जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका की यात्रा पर गई थीं. यहां उन्होंने यौन उत्पीड़न के शिकार रहे बच्चों से मुलाकात की. यहां किशोरों की एक टीम और सोशल मीडिया के जरिए जुड़े वयस्क संरक्षक इन बच्चों के पुनर्वास के लिए काम कर रहे हैं.

प्रियंका ने उनके साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "टीम जो हर सुबह उठती है और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए काम करती है... एक बार में एक बच्चे के जरिए.'

प्रियंका का एक वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है. प्रियंका जब बच्चों के साथ तस्वीरें खिंचा रही हैं तो उनमें से कई उन्हें बालों को सहलाने लगते हैं.

प्रियंका हंसते हुए पूछती हैं, 'मेरे बाल बहुत रोचक हैं, थैंक्यू.'

एक बच्ची जवाब देती है, 'यह हमसे अलग है...'

'हां, पर मेरे बाल अधिक सीधे हैं.' प्रियंका कहती हैं, 'आपके बहुत अच्छे व सुंदर हैं और घुंघराले भी.'

'नहीं, ऐसा नहीं है,'

'हां, ऐसा ही है. ये बहुत सुंदर हैं. ये मुझसे अलग हैं लेकिन बहुत सुंदर हैं.'

लेकिन वह बच्ची नहीं मानती कि उसके बाल सुंदर हैं. अंत में प्रियंका कहती हैं कि आपके बाल सच में बहुत सुंदर हैं और कोई कुछ और कहे तो उसकी सुनना मत.

42 सेकेंड का यह वीडियो इंस्टाग्राम और फेसबुक पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. लोग प्रियंका की तारीफ कर रहे हैं.

प्रियंका ने भारत में यूनिसेफ के एंबैसेडर के रूप में करीब 10 साल काम किया है. दिसंबर 2016 में उन्हें यूनिसेफ का ग्लोबल एंबैसेडर बनाया गया.

(फीचर इमेज प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi