S M L

TROLLED : क्वांटिको में भारत के खिलाफ डायलॉग बोलकर फंसी प्रियंका चोपड़ा

‘क्वांटिको सीजन 3’ में प्रियंका चोपड़ा के इस डायलॉग को लेकर इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है

Updated On: Jun 08, 2018 03:54 PM IST

Akash Jaiswal

0
TROLLED : क्वांटिको में भारत के खिलाफ डायलॉग बोलकर फंसी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को अपने अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको सीजन 3’ के एक एपिसोड में बोले गए डायलॉग के चलते काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. क्वांटिको के तीसरे सीजन का नाम ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ रखा गया है. हाल ही में इसके एक एपिसोड में प्रियंका एक डायलॉग कहती हैं जिसको लेकर भारत में लोग काफी नाराज हैं. शो में प्रियंका कहती हैं , “ये पाकिस्तानी नहीं है. इसके गले में रुद्राक्ष की माला है. एक पाकिस्तानी मुसलमान के गले में ये माला नहीं हो सकती. ये एक भारतीय राष्ट्रवादी है जो पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है.”

इस डायलॉग का एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो चला है जिसके चलते फैंस प्रियंका पर अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ प्रियंका को ट्रोल किया बल्कि उनके खिलाफ ‘शेम ऑन यू प्रियंका चोपड़ा’ और ‘बॉयकॉट क्वांटिको’ के नाम से हैशटैग भी चलाकर प्रियंका के खिलाफ आवाज उठाई है.

ट्विटर पर प्रियंका के इस डायलॉग का एक वीडियो शेयर करके लिखा गया, “क्वांटिको का लेटेस्ट एपिसोड रुद्राक्ष को लेकर हिन्दुओं के उपर है जिन्हें भारतीय राष्ट्रवादी के तौर पर पहचाना जा रहा है और जिनके पास बहरत सरकार का ज्ञान है जो परमाणु हमले की तैयारी करते हुए इसके इल्जान पाकिस्तान पर लगा रहे हैं. लेकिन ग्रेट प्रियंका चोपड़ा अपनी एफबीआई टीम के साथ इसे रोक देती हैं. #शेम #शेमऑनयूप्रियंकाचोपड़ा .”

साथ ही अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत का मजाक उड़ाने के लिए लोगों ने प्रियंका का विरोध किया और कहा प्रियंका जिस थाली में खाती हैं उसी में छेद करती हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi