S M L

वायरल होने से हैरान प्रिया प्रकाश, घर वालों ने भेजा हॉस्टल

इस शोरगुल से परेशान हो कर प्रिया को उसकी मां ने हॉस्टल भेज दिया है

Updated On: Feb 13, 2018 09:28 PM IST

FP Staff

0
वायरल होने से हैरान प्रिया प्रकाश, घर वालों ने भेजा हॉस्टल

रातों रात सोशल मीडिया पर छा जाने के बाद सेलिब्रिटी बनी प्रिया वारियर 18 साल की हैं, और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी.कॉम की छात्रा हैं. पहली बार मलयालम फिल्म ओरु अदार लव के एक गाने में नजर आने वाली प्रिया, उसी गाने में अपनी अदा बिखेरने के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

गाने की क्लिप के वायरल होते ही इंटरनेट सेंसेशन बनीं प्रिया के देश-विदेश में रातों रात लाखों लोग दीवाने हो गए. जिन्होंने जम कर प्रिया के फोटोज, वीडियोज और मीम शेयर किए. लेकिन जब एक वेबसाइट ने प्रिया की मां से संपर्क किया तब उन्होंने कहा कि अचानक से इतना फेम मिलने पर वह स्तब्ध हैं.

हैरान प्रिया नहीं समझ पा रहीं कि कैसे रिएक्ट करें

प्रिया की मां जिनका नाम पृथा है, ने कहा कि उन्हें और प्रिया को फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म रिलीज होने के पहले कोई भी इंटरव्यू देने से मना किया है. उन्होंने कहा 'फिल्म का थोड़ा सा भाग ही अभी तक शूट हुआ है और फिल्म पर अभी भी काम चल रहा है. इसी कारण मैंने प्रिया को इस शोरगुल से परेशान हो कर हॉस्टल भेज दिया है'.

Priya prakash arrior

पृथा ने कहा 'प्रिया को फिल्म में एक्टिंग करने का शौक था, तो हम उसे एक फिल्म के ऑडीशन में ले गए. वह सिलेक्ट तो हो गई लेकिन 12 वी क्लास की बोर्ड परीक्षा के कारण उसे फिल्म छोड़नी पड़ी. लेकिन उसी फिल्म की टीम ने प्रिया को अगली बार भी आने को कहा था.' पृथा ने कहा 'हमें इतना प्रसिद्ध होने की उम्मीद तो कभी नहीं थी'.

इंस्टाग्राम पर हो गए एक दिन में 13 लाख फॉलोवर

प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ही दिन में 13 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स बन गए. जो की कई फिल्मी सितारों के भी नहीं हैं. प्रिया के वायरल हो रहे फोटोज के बारे में पूछने पर पृथा ने कहा 'वह फोटोज प्रिया ने इंस्टाग्राम पर नहीं डाले हैं वह सभी फेक अकाउंट हैं. प्रिया ने मॉडलिंग की है, और वह सभी फोटोज हमने फोटोग्रॉफरों से ली भी नहीं हैं. प्रिया ने इंस्टाग्राम पर सिर्फ दोस्तो के साथ के फोटोज डाले हैं, जिसमें दोस्तों के साथ उसकी कुछ सेल्फियां हैं'.

वायरल क्लिप से फिल्म के स्टाफ की उम्मीदें जागी

priya-prakash

वायरल हो रहे प्रिया के वीडियो का दीवाना तो हर कोई हो रहा है लेकिन वीडियो में जो लड़का प्रिया से फ्लर्ट कर रहा है, उन्हें भी रातों रात गाने के इतने ज्यादा वायरल होने पर हैरानी है. वीडियो में प्रिया के साथ नजर आ रहे रोशन अब्दुल भी प्रिया के साथ ही बी.कॉम के छात्र हैं.

रोशन ने कहा 'यह उनकी पहली फिल्म है. यह फिल्म पांच हीरो और पांच हीरोइन्स की कहानी है. प्रिया और मैं उनमें से एक कपल हैं.' उनके परिवार के रिएक्शन के सवाल पर रोशन ने कहा 'सब बहुत बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं और खुश हैं.' रोशन की यह पहली फिल्म है, उन्हें अभी तक कोई और फिल्म नहीं मिली है. लेकिन गाने का क्लिप वायरल होने के बाद उन्हें काफी उम्मीदें हैं.

प्रिया के सभी कार्यक्रमों की देखभाल प्रिया की मां ही करती हैं. उन्होंने कहा कि प्रिया बहुत ही सामाजिक और दोस्ताना स्वभाव की लड़की है, पर रातों रात इतनी प्रसिद्ध हो जाने के बाद वह समझ नहीं पा रही है कि इस पर कैसी प्रतिक्रिया दे.

प्रिया का फिल्म में बढ़ जाएगा रोल

priya-2

24 साल के जुबैर मोहम्मद जो इस गाने के गीतकार और संगीतकार हैं. वह फिल्म के डायरेक्टर उमर लूलू के बेहद करीबी दोस्त भी हैं. जुबैर ने कहा 'फिल्म में प्रिया का एक सहायक अभिनेत्री के तौर पर बहुत छोटा सा रोल है लेकिन वायरल होने के बाद डायरेक्टर स्क्रिप्ट में बदलाव कर उनको बड़ा रोल देने के बारे में सोच रहे हैं.'

फिल्म से जुड़े सभी लोग इतना ज्यादा वायरल होने पर हैरानी में पड़ गए हैं. साथ ही वह उम्मीद कर रहे हैं कि 'ओरु अदार लव' उनकी सफलता के नए दरवाजे खोल देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi