S M L

किस चीज को देखकर इतना डर गए प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल?

इस कपल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, लेकिन ये कोई रोमांटिक सी फोटो नहीं, बल्कि सड़ रहे, कटे-फटे हाथ-पैरों को देखकर डरे हुए प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की है

FP Staff Updated On: Mar 26, 2018 05:30 PM IST

0
किस चीज को देखकर इतना डर गए प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल?

ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस हैरी और उनकी होने वाली पत्नी अभिनेत्री मेगन मार्कल शादी से पहले प्री-वेडिंग टूर कर रहे हैं. इस दौरे पर वो नॉर्दर्न आयरलैंड गए हुए हैं. इस दौरे से इस कपल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, लेकिन ये कोई रोमांटिक सी फोटो नहीं, बल्कि सड़ रहे, कटे-फटे हाथ-पैरों को देखकर डरे हुए प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की है.

दरअसल, अपने इस दौरे पर ये जोड़ा नेक्स्ट जेनेरेशन साइंस पार्क के प्रोस्थेटिक्स बनाने वाली कंपनी टाइटेनिक एफएक्स का दौरा करने गया था. इस दौरान कंपनी ने उन्हें अपनी काम के कुछ नमूने दिखाए, इसमें बिल्कुल असली दिखने वाले प्रोस्थेटिक अंग शामिल थे. लेकिन डराने वाली बात ये थी कि इन्हें सड़ा हुआ, कटा-फटा, घायल बनाया गया था और साफ है कि ये देखने में भयानक दिख रहे थे.

बस, मेगन मार्कल तो इन्हें देखकर डर गईं और प्रिंस हैरी भी अपना डर छुपा भी नहीं पाए. उनका एक्सप्रेशन बिल्कुल वैसा ही है, जैसा हम उन डरावने पैरों को देखते तो हमारे चेहरे पर होता.

कंपनी एफएक्स फिल्मों और टेलीविजन शोज के लिए प्रोस्थेटिक अंग बनाती है. इसके कस्टमर्स में से एक गेम ऑफ थ्रोन्स फ्रेंचाइजी भी शामिल है.

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल के एक्सप्रेशन की वजह से ये पिक्चर वायरल होने के बाद कंपनी ने अपने उन नमूनों की क्लोज अप पिक्चर पोस्ट की, जिसे ये रॉयल कपल देख रहा था. और वाकई ये नुमाइश डरावनी है.

कंपनी की फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर नुआला कैंपबेल ने कहा कि वो प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल से मिलकर काफी खुश हैं और उम्मीद किया कि उनके प्रॉड्क्ट्स से उन्हें इतने डरावने न लगे हों. उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छा लगता है जब लोग उनके प्रॉडक्टस पर ऐसे रिएक्ट करते हैं और इस रॉयल कपल का रिएक्शन भी अलग नहीं था.

बता दें कि ये शाही जोड़ा इस साल 19 मई को पश्चिमी लंदन के विंडसर कासल में शादी के बंधन में बंधने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi