S M L

Video : शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद पूजा बिष्ट ने अब इस बोल्ड वीडियो से मचाई खलबली

शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद चर्चा में आई अभिनेत्री पूजा बिष्ट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

Updated On: Jul 19, 2018 12:28 PM IST

Rajni Ashish

0
Video : शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद पूजा बिष्ट ने अब इस बोल्ड वीडियो से मचाई खलबली

शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद चर्चा में आई अभिनेत्री पूजा बिष्ट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हाल ही में उनका एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है. इस म्यूजिक वीडियो में प्रिया पटिदार ने आवाज दी है. इस गाने को देसी ड्रीमर ने कंपोज किया है. इस वीडियो में पूजा काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

स्पॉटबॉय से बात करते हुए पूजा ने कहा, "इस सॉन्ग की सिंगर मेरी एक दोस्त हैं. उन्होंने बहुत की खूबसूरती से इस बेदह सेन्शुअल सॉन्ग को गया है. हमने ग्रीस में इस सॉन्ग को शूट किया है."

इंटरव्यू में पूजा ने शरद के बारे में कहा, ''शरद ने अपनी इमेज मिट्टी में मिला दी है. लोग एक्टर्स को में एक रोल मॉडल ढूंढ़ते हैं. क्या उनके बीच यह एक बुरा मैसेज नहीं जाता है कि आपा किसी के साथ केवल डेट करने के लिए ही हैं शादी करने के लिए नहीं.''

पूजा बिष्ट ने 2 महीने पहले शरद के बारे में कहा था कि अभिनेता शरद ने दो महीने तक उन्हें अंधेरे में रखा और अपने इरादे के बारे में उन्हें भनक नहीं लगने दी.

A post shared by Pooja Bisht (@bishtpooja) on

पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''शरद ने 6 महीने पहले से मेरे सामने अजीब सी एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी. ऐसा करने से वह मायूस भी रहने लगे थे. हालांकि, मुझे लगा कि यह सब उनके काम के तनाव की वजह से होगा. मैं यह नहीं समझ सकी कि वह रिश्ते को खत्म करने का प्लान बना रहे थे. लगभग दो महीने पहले मुझे पता चला कि वह प्रोफेशनल फ्रंट पर किसी लड़की से मिल रहे थे''

पूजा ने आगे कहा," ब्रेकअप के दिन उन्होंने मुझे बताया कि हमारा अब आपस में कोई कनेक्शन नहीं है. उन्होंने मुझे यह भी बताया कि दो महीने पहले, उनके ज्योतिषी ने उन्हें मेरे साथ रहने के खिलाफ सलाह दी थी. उनके ज्योतिषी ने बताया था कि मेरे साथ रहना उनके लिए हानिकारक है. वह अपनी मां और ज्योतिषी के कहने पर अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहते थे. मैं इन बातों से बिल्कुल बदहवास थी शरद ने मुझे दो महीने तक अंधेरे में रखा."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi