S M L

कपल्स को परेशान कर रहे पुलिसवालों की हुई बोलती बंद

वायरल हो रही इस वीडियो पर डेढ़ लाख लाइक्स हैं और यह वीडियो लगभग 2 लाख 27 हजार बार शेयर किया गया हैं.

FP Staff Updated On: Jan 03, 2018 08:14 PM IST

0
कपल्स को परेशान कर रहे पुलिसवालों की हुई बोलती बंद

पिछले कुछ सालों में पुलिस वालों के कई वीडियो सामने आते रहे हैं. इनमें वो सार्वजनिक जगहों पर साथ बैठे लड़के लड़कियों से अभद्रता करते, उन्हें बिना वजह शर्मिंदा करते और कभी-कभी मारपीट करते दिख जाते हैं. जबकि किसी भी तरह से दो लोगों का साथ बैठना अपराध नहीं है. इस बार भी एक ऐसा वीडियो सामने आया है मगर इसमें उल्टा पुलिस वाले ही सवालों के घेरे में है और उनसे जवाब देते नहीं बन रहा.

अक्सर उनके वर्दी के रौब और डंडे के खौफ से लोग गलती न होते हुए भी चुप हो जाते हैं. हाल ही में प्रवीण नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वायरल हो रहे वीडियो में प्रवीण पुलिस से कुछ सवाल पूछ रहे हैं जिन सवालों से खुद पुलिसकर्मी असहज हो रहे हैं.

दरअसल ये  पुलिसकर्मी पार्क में घूम रहे कपल्स से पूछताछ कर उनकी डीटेल्स नोट कर रहे थे. खुद को दिल्ली हाईकोर्ट का वकील बताने वाले प्रवीण पुलिस वालों से सवाल-जवाब करने लगते हैं. कानून का हवाला देते हुए प्रवीण पूछते हैं कि किस बिनाह पर वे कपल से पूछताछ कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो पर डेढ़ लाख लाइक्स हैं और यह वीडियो लगभग 2 लाख 27 हजार बार शेयर किया गया हैं. इस वीडियो को लेकर प्रवीण की लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं और पुलिस पर अपनी-अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi