S M L

ये डल झील की सैर करते हुए किसकी ओर हाथ हिला रहे हैं पीएम मोदी....?

पीएम के कश्मीर विजिट के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर ट्विटर पर लोग बहुत बुरी तरह से कंफ्यूज हो रहे हैं

Updated On: Feb 05, 2019 04:22 PM IST

FP Staff

0
ये डल झील की सैर करते हुए किसकी ओर हाथ हिला रहे हैं पीएम मोदी....?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कश्मीर गए हुए थे. यहां उन्होने कई डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया. इस दौरान वो श्रीनगर की मशहूर डल झील की सैर पर भी निकले. उनकी इस यात्रा के दौरान कश्मीर लगभग शटडाउन पर था. यानी यहां मोबाइल की सर्विसेज बंद की गई थीं. वहीं इंटरनेट की सुविधा भी ठप रखी गई थी.

हालांकि, उनके सैर के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर ट्विटर पर लोग बहुत बुरी तरह से कंफ्यूज हो रहे हैं.

बीजेपी के ट्विटर हैंडल की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो बोट पर खड़े होकर किनारे की ओर देखते हुए हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो में हैरानी वाली बात ये है कि किनारे पर कोई खड़ा नहीं है और दूसरी बात डल झील बहुत बड़ी है. पीएम मोदी जहां पर खड़े हैं, वहां से किनारा बहुत दूर है. इसका मतलब है कि किनारा बहुत दूर है और ये बहुत संभव है कि वहां कोई खड़ा नहीं है.

उनके इस वीडियो पर ट्विटर पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर पीएम किसे देखकर हाथ हिला रहे हैं? लोग इसका अपने-अपने तरीकों से जवाब दे रहे हैं.

वहीं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने भी इस पर जवाब देने की कोशिश की है. महबूबा ने लिखा कि पीएम मोदी अपने हवा-हवाई दोस्तों को हाथ हिला रहे हैं. वहीं उमर अब्दुल्ला ने लिखा कि कैमरापर्सन ने किनारे पर खड़े गुस्से में हाथ हिला रहे लोगों को नहीं दिखाया, क्योंकि ऐसा तो नहीं हो सकता कि पीएम खाली झील को हाथ हिलाएंगे.

इसके साथ ही ट्विटर पर भी कश्मीरी कह रहे हैं कि पूरे कश्मीर में कर्फ्यू था, फिर पीएम किसकी ओर हाथ हिला रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi