S M L

बिजली की रफ्तार से दौड़ने वाली ट्रेन का वीडियो अपलोड कर क्यों ट्रोल हो गए पीयूष गोयल?

सबसे पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्रोल करने वाले कांग्रेस के नेता थे बाद में कई अन्य नेताओं ने भी उनपर निशाना साधा

Updated On: Feb 11, 2019 02:56 PM IST

FP Staff

0
बिजली की रफ्तार से दौड़ने वाली ट्रेन का वीडियो अपलोड कर क्यों ट्रोल हो गए पीयूष गोयल?

इस वीकेंड पर रेल मंत्री पीयूष गोयल को कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं ने जम कर ट्रोल किया. दरअसल गोयल ने ट्रेन 18 या वंदे भारत एक्सप्रेस (नया नाम) का एक वीडियो ट्वीट किया है. गोयल के इस वीडियो के अनुसार, ट्रेन 'बिजली की गति से पटरियों पर दौड़ रही थी. जबकि कांग्रेस पार्टी के नेताओं का आरोप है कि इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और फ्रेम स्पीड बढ़ाई गई है.

गौरतलब है कि पीयूष गोयल ने अपने ट्वीट में कहा, 'यह एक पक्षी है, यह एक विमान है. 'मेक इन इंडिया' पहल के तहत निर्मित भारत की पहली सेमी-हाई स्पीड ट्रेन देखें.' इसके बाद ट्रोल करने वाले कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि जिस तेजी से उन्होंने (गोयल ने) यह ट्वीट किया, उसमें वह एक टाइपो (टाइपिंग मिस्टेक) भी कर बैठे.

ट्विटर यूजर्स को संदेह है कि गोयल ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वंदे भारत एक्सप्रेस अपनी वास्तविक स्पीड की तुलना में काफी तेजी से चल रही है. कांग्रेस पार्टी ने गोयल को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया, 'बिजली की स्पीड से चलने वाली एकमात्र चीज 'घोटला' है.'

कांग्रेस पार्टी के अलावा तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी गोयल के इस ट्वीट पर चुटकी ली. उन्होंने ट्वीट करते हुए इसे चीट इंडिया 420 बताया.

कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता खुशबू ने बताया कि इस वीडियो में फ्रेम स्पीड बढ़ाई गई है. इसी के साथ उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यह काम तो पीएम जी का है.

ट्रेन 18 का नाम हाल ही में बदलकर वंदे भारत एक्सप्रेस कर दिया है. यह भारत की सबसे तेज ट्रेन होगी. जो कि वाराणसी से दिल्ली के बीच चलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi