S M L

पेट्रोल-डीजल के दामों में पूरे 1 पैसे की कटौती, ट्विटर पर आई अमीरों की बाढ़

ट्विटर पर इस प्राइस कट के बाद अमीर लोगों की बाढ़ आ गई है. लोग समझ नहीं पा रहे कि इतनी बड़ी बचत को वहां खर्च करें

FP Staff Updated On: May 30, 2018 04:28 PM IST

0
पेट्रोल-डीजल के दामों में पूरे 1 पैसे की कटौती, ट्विटर पर आई अमीरों की बाढ़

पिछले कई दिनों से भारतीयों को हर रोज पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का झटका लग रहा था. हर दिन सुबह उठने के बाद यही उम्मीद होती थी कि शायद फ्यूल में कोई कटौती होगी पर नहीं. लेकिन 30 मई बाकी दिनों से काफी अलग दिन था. इस दिन आखिरकार देशवासियों को पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों से छुटकारा मिलने वाला था.

फिर सुबह उन्हें खबर मिली कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 59 पैसों की कटौती की गई है, अभी भारतवासी इस खबर पर खुश होना शुरू करते कि उनकी खुशी को 1 पैसे का ग्रहण लग गया. खबर आई कि कटौती 59 पैसों की नहीं 1 पैसों की की गई है. अब पूरे देशवासियों को समझ नहीं आ रहा कि वो ईंधन की बढ़ती कीमतों पर रोए, या 1 पैसे की कटौती पर सिर पीटे.

ये भद्दा मजाक किसी के गले नहीं उतर रहा. कुछ लोग सरकार को कोस रहे हैं, तो कुछ दिल पर पत्थर रखकर इस प्राइस कट को निगलने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन हर दुख को हंसी में उड़ाने वालों का क्या? ट्विटर पर इस प्राइस कट के बाद अमीर लोगों की बाढ़ आ गई है. लोग समझ नहीं पा रहे कि इतनी बड़ी बचत को वहां खर्च करें. ट्विटर यूजरों की तो छोड़िए, नेटफ्लिक्स तक ने इस फैसले के मजे ले लिए हैं. अब जरा देखिए, 1 पैसे पर बने जोक्स और मीम्स-

जोक्स और मीम अलग रखिए, कुछ लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया.

फिलहाल बुधवार दोपहर तक खबर आई है कि केरल सरकार ईंधन के दामों में एक रुपए की कटौती कर रही है. देखते हैं बाकी राज्यों में कब राहत मिलती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi