S M L

कनाडाई बोले 'प्लीज इंडिया ट्रूडो को भारत में ही रख लो'

ट्विटर पर कनाडाई लोग भारत से बिनती कर रहे हैं कि भारत जस्टिन ट्रूडो को भारत में ही रख ले

Updated On: Feb 24, 2018 10:42 PM IST

FP Staff

0
कनाडाई बोले 'प्लीज इंडिया ट्रूडो को भारत में ही रख लो'

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो का भारत दौरा विवादों के साथ छोड़ने को राजी ही नहीं हो रहा. पहले तो यह भारत में उनकी अनदेखी को लेकर चर्चा में रहा. फिर खालिस्तानी समर्थक को अपनी दावत में न्यौता देने को लेकर भी ट्रूडो विवादों में घिर गए. हालांकि आधा दौरा बीतने के बाद जब ट्रूडो से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की तब माना जा रहा था कि इन दोनों नेताओं की मुस्कुराहट में सारे विवाद घुल जाएंगे.

लेकिन तब तक प्रधानमंत्री ट्रूडो का दिल्ली के कनाडा भवन में भांगड़ा डांस का वीडियो सामने आ गया.

भारतीयों को भले ही यह भांगड़ा और देशी लुक पसंद आया लेकिन कनाडाई लोगों को यह बात थोड़ी नागवार लगी. कनाडाई लोगों का गुस्सा ट्विटर पर उनके ट्वीट्स में साफ देखा जा सकता है. ट्विटर पर कनाडाई लोग भारत से विनती कर रहे हैं कि भारत जस्टिन ट्रूडो को भारत में ही रख ले.

भारत में ट्रूडो की दावत भले ही खालिस्तानी जसपाल अटवाल को न्यौता देने के कारण चर्चा में रही हो. लेकिन कनाडा में लोग उनका, रंगीन कपड़े पहनने और भागड़ा करने के कारण मजाक बनाते नजर आए. कुछ लोगों ने तो उन के इस फिल्मी अंदाज पर तंज कसते हुए कहा कि वे जल्द ही अपना कार्यकाल खत्म होने के बाद बॉलीवुड फिल्मों में पदार्पण कर सकते हैं.

कनाडा के साथ भारत में भी प्रधानमंत्री ट्रूडो का कुछ ऐसे ही मजाक बनाया जा रहा है. लोग ट्वीट करके कह रहे हैं कि हम भारतीय हर जगह ऐसे शेरवानी पहन कर नहीं जाते.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi