S M L

परेश रावल ने शेयर किया राहुल गांधी का फेक ट्वीट, खुद हो गए ट्रोल

उनके इस ट्वीट को छ: हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं और इसे 2 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है

Updated On: May 25, 2018 05:45 PM IST

FP Staff

0
परेश रावल ने शेयर किया राहुल गांधी का फेक ट्वीट, खुद हो गए ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल पिछले कुछ वक्त से अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. कभी तारीफ मिलती है तो कभी खुद ट्रोल हो जाते हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद ट्विटर बेरहमी से उन्हें ही ट्रोल कर रहा है.

यूं तो पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर फिलहाल बॉलीवुड में खामोशी ही है. उस लिहाज से देखा जाए तो परेश रावल ने पहल की. हालांकि परेश रावल अब फिल्म इंडस्ट्री के बजाय बीजेपी नेता होने की वजह से ज्यादा जाने जाते हैं. उनके ट्वीट भी उसी अंदाज के होते हैं. इस बार भी उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोला.  लेकिन वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ट्रोल करने में कामयाब होते, इसके पहले उन्हें ही ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. दरअसल, उन्होंने राहुल गांधी के नाम से बने एक फेक अकाउंट की फोटो डाली जिसमें, फेक राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लीटर में नहीं किलोग्राम में बताया था. इसे परेश रावल ने अपनी वॉल पर शेयर किया और Kg पर लाल गोला बना दिया.

paresh rawal

उनके इस ट्वीट को छ: हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं और इसे 2 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है. लेकिन अफसोस कि ये ट्वीट फेक है.

इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने परेश रावल को वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट बना दिया.

यूजरों ने उन्हें कई तरीकों से ट्रोल किया- जैसे उनका खुद का फेक ट्वीट बनाकर. आप खुद भी देखिए कि किस तरह ट्रोल हुए बाबू भईया.

लोगों ने परेश रावल से ये भी कहा कि वो ये फेक ट्वीट डिलीट कर दें क्योंकि ये गुमराह करने वाला ट्वीट है. लेकिन अभी तक ये ट्वीट डिलीट नहीं हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi