S M L

सोशल मीडिया पर वायरल हुई शशि थरूर की 'शादी' की अफवाह, मेहर तरार ने दिया जवाब

ट्विटर पर एक पैरोडी अकाउंट में दावा किया गया कि मेहर तरार जल्द ही कांग्रेस सांसद शशि थरूर से शादी करने जा रही हैं.

FP Staff Updated On: Aug 12, 2018 04:31 PM IST

0
सोशल मीडिया पर वायरल हुई शशि थरूर की 'शादी' की अफवाह, मेहर तरार ने दिया जवाब

केरल के तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर क्या जल्द ही पाकिस्तान की मशहूर जर्नलिस्ट और सोशलाइट मेहर तरार से शादी करने वाले हैं? सोशल मीडिया पर अचानक ही यह खबर चर्चा बटोरने लगी, हालांकि तरार ने इस पर तुरंत ही प्रतिक्रिया देते हुए इसे पूरी तरह फर्जी करार दिया है.

दरअसल, ट्विटर पर एक पैरोडी अकाउंट में दावा किया गया कि मेहर तरार जल्द ही कांग्रेस सांसद शशि थरूर से शादी करने जा रही हैं. पैरोडी अकाउंट से ट्वीट किया गया, 'शादी की शहनाई बचने वाली है. शशि थरूर जल्द ही सेहरा पहनेंगे. मेहर तरार दुबई में हैं.'

इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स मेहर तरार को ट्रोल करने लगे, जिसके बाद मेहर तरार ने भी ट्रोलर्स को करार जवाब दिया. मेहर तरार ने फेक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ये कितना हास्यास्पद है कि लोग 66 फॉलोअर्स वाले पैरोडी अकाउंट के न्यूज़ पर रिएक्ट कर रहे हैं. अजीब लगता है कि आज के जमाने में लोग किसी भी चीज़ की पड़ताल किये बिना उसपर बड़ी आसानी से भरोसा कर ले रहे हैं.'

ये पैरोडी अकाउंट कुछ दिनों पहले ही बनाई गई है. पब्लिशिंग टाइम से अब तक इससे सिर्फ 11 ट्वीट्स किए गए हैं. शशि थरूर की शादी वाला ट्वीट इस अकाउंट से किया गया दूसरा ट्वीट है.

मेहर तरार के ट्वीट के बाद पैरोडी अकाउंट ने अपना हैंडल चेंज कर लिया है. साथ ही बायो में लिखा है 'कंप्लीट पैरोडी', फेक. पैरोडी अकाउंट ने साफ किया कि वह किसी भी न्यूज़ चैनल या वेबसाइट से नहीं जुड़ी हुई है.

एक वक्त था, जब कांग्रेस सांसद शशि थरूर के साथ उनकी दोस्ती के काफी चर्चे थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में मेहर तरार को सुनंदा पुष्कर और शशि थरूर के बीच तनाव की वजह भी बताया गया है.

बता दें कि शशि थरूर की पत्नी और मशहूर सोशलाइट सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के एक होटल में रहस्यमयी हालात में मृत पाई गई थीं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में केरल के तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद शशि थरूर पर सुनंदा पुष्कर को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है.

दरअसल, आत्महत्या से कुछ दिन पहले सुनंदा पुष्कर ने मेहर तरार पर थरूर के साथ रिश्ते का आरोप लगाया था. उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर ट्विटर पर लंबी चौड़ी पोस्ट भी लिखी थी. सांकेतिक तौर पर गानों के कुछ बोल भी पोस्ट किए थे. हालांकि, शशि थरूर इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इनका खंडन करते आए हैं.

(साभार: न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi