S M L

सोशल मीडिया की नई सनसनी प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज

मुस्लिम युवाओं ने गाने पर आपत्ति जताते हुए इसे समुदाय की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है

Updated On: Feb 14, 2018 12:01 PM IST

FP Staff

0
सोशल मीडिया की नई सनसनी प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज

अपने मस्त-मस्त नयनों से देश भर को अपना दीवाना बना लेने वाली प्रिया प्रकाश वारियर मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं. मलयाली फिल्मों की अभिनेत्री प्रिया के खिलाफ मुस्लिम युवाओं ने हैदराबाद में शिकायत दर्ज कराई है.

यहां के फलकनुमा पुलिस स्टेशन में बुधवार को कुछ मुस्लिम युवाओं ने समुदाय की भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई है. प्रिया प्रकाश के अलावा इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हुए 'मनिकया मलराया पूवी' गाने के प्रोड्यूसर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है.

शिकायत दर्ज कराने वाले मुस्लिम युवाओं ने मलयाली फिल्म ओरु अदार लव के 'मनिकया मलराया पूवी' गाने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि जब अंग्रेजी में इसका अनुवाद किया जाता है तो यह प्रोफेट मोहम्मद का अपमान करता है.

प्रिया प्रकाश 'ओरु अदार लव' से फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म के 'मानिक्य मलाराया पूवी' गाने में उन्होंने अपने आंखों के एक्सप्रेशन और स्माइल से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट और सोशल मीडिया पर छा गया है.

प्रिया की चुलबुली अदाओं वाले इस गाने के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इंटरनेट और सोशल मीडिया पर अब तक इसे 40 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi