S M L

विवेक ओबरॉय बने 'नरेंद्र मोदी' तो उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी

सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी का किरदार निभाने के लिए विवेक ओबरॉय के चयन पर सवाल उठाए हैं

Updated On: Jan 09, 2019 05:58 PM IST

FP Staff

0
विवेक ओबरॉय बने 'नरेंद्र मोदी' तो उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी बायोपिक बन रही है, लेकिन इससे ज्यादा चर्चा उनका किरदार निभा रहे विवेक ओबरॉय के 'मिस सेलेक्शन' पर हो रही है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही विवेक ओबरॉय सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. लेकिन अब सीनियर लीडर उमर अब्दुल्ला ने भी रिव्यू दिया है.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इसके साथ ही पीएम मोदी पर तंज भी कसा. उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर जैसे कैलीबर वाले एक्टर निभा रहे हैं, लेकिन पीएम मोदी को विवेक ओबरॉय से ही संतोष करना पड़ रहा है. सलमान खान होता तो क्या मजा आता.'

बता दें कि दो दिन पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. लेकिन इस पोस्टर को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखी गई है. लोगों ने पीएम मोदी का किरदार निभाने के लिए विवेक ओबरॉय के चयन पर सवाल उठाए हैं.

इसके पहले खबर आई थी कि नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक में परेश रावल उनकी भूमिका निभाएंगे. परेश रावल ने कई मौकों पर इशारे भी दिए थे कि उनके पास ये मूवी है लेकिन अचानक से खबर आई कि पीएम मोदी पर बन रही फिल्म में उनका किरदार विवेक ओबरॉय करेंगे.

इस फिल्म को सरबजीत और मैरीकॉम जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर ओमंग कुमार डायरेक्टर कर रहे हैं. ये फिल्म लोकसभा चुनावों से पहले ही रिलीज की जानी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi