S M L

Buzz: ट्रोलर्स के स्विमसूट पर कमेंट से भड़की ‘भाबी जी’, कहा- बीच पर स्वि‍मसूट नहीं तो क्या साड़ी पहनूं?

शुभांगी ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है

Updated On: Jun 18, 2018 11:56 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: ट्रोलर्स के स्विमसूट पर कमेंट से भड़की ‘भाबी जी’, कहा- बीच पर स्वि‍मसूट नहीं तो क्या साड़ी पहनूं?

कुछ दिनों पहले अपने थाईलैंड वेकेशन की फोटो शेयर करने वाली भाबी जी घर पर हैं फेम शुभांगी अत्रे को बीच पर स्विमसूट पहनने के लिए ट्रोल किया गया था. अब शुभांगी ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में शुभांगी ने कहा, 'लोगों क्या लगता है कि मुझे बीच पर क्या पहनना चाहिए, जाहि‍र सी बात है साड़ी या सलवार कमीज तो नहीं. मैं फिट हूं और मैंने इस आउटिंग के लिए स्वि‍मसूट को चुना. और इन तस्वीरों को क्लि‍क करने का प्लान नहीं था. मेरे पति ने ये तस्वीरें क्लिक कीं और मुझे ये खूबसूरत लगीं इसलिए मैंने इन्हें पोस्ट किया.'

अच्छी बॉडी है तो इसे दिखाने में क्या गलत है- शुभांगी

शुभांगी ने आगे कहा- अगर आगे चलकर मुझे अपने किरदार के लिए स्क्रीन पर बिकिनी भी पहननी पड़ी तो इससे उन्हें कोई एतराज नहीं होगा, अगर आपके पास अच्छी बॉडी है तो इसे दिखाने में क्या गलत है?

10 साल की बेटी की मां शुभांगी ने उनके मोनॉकनी लुक पर ट्रोलर्स के रिएक्शन पर ये भी कहा कि वह इस बात से काफी दुखी हैं. शुंभागी बोलीं- 'मुझे नहीं लगता कि मैं इस ड्रेस में वल्गर और चीप लग रही थी. लोग मुझे अंगूरी भाभी के अवतार में हर वक्त देखना चाहते हैं. लेकिन उन्हें ये समझना होगा कि मैं रियल लाइफ में स्क्रीन पर प्ले करने वाले अपने किरदार से जुदा हूं.'

शर्म और कल्चर आंखों में होती है - शुभांगी

शुभांगी ने नसीहत देते हुए कहा कि‍ हमें अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है. शर्म और कल्चर आंखों में होना चाहिए किसी को भी उसके कपड़ों से जज नहीं करना चाहिए.

एंड टीवी का पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं' में शुभांगी अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं. इस सीरियल के किरदारों में अंगूरी भाभी सबकी फेवरेट हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi