S M L

पीएम मोदी की डेथ विश मांगने वाले पत्रकार को द क्विंट ने हटाया

पीएम मोदी के खिलाफ विवादित ट्वीट लिखने वाले न्यूज पब्लिकेशन 'द क्विंट' ने अपने कंट्रीब्यूटर राइटर सुप्रतीक चटर्जी को टर्मिनेट किया

Updated On: Sep 22, 2017 12:09 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी की डेथ विश मांगने वाले पत्रकार को द क्विंट ने हटाया

न्यूज पब्लिकेशन 'द क्विंट' ने अपने कंट्रीब्यूटर राइटर सुप्रतीक चटर्जी को टर्मिनेट कर दिया है. चटर्जी ने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसे लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया. क्विंट ने उनके इस विवादित ट्वीट के बाद ही उन्हें टर्मिनेट कर दिया है.

क्विंट ने अपनी सफाई में ट्वीट कर कहा है कि सुप्रतीक चटर्जी उनके कर्मचारी नहीं है. वो कंट्रीब्यूटिंग राइटर हैं. हम ट्विटर पर उनके विचारों से शॉक्ड हैं और नफरत फैलाने की निंदा करते हैं.

आपको बता दें कि चटर्जी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कई विवादित ट्वीट किए थे. उन्होंने कहा था कि मुझे ये जानकर खुशी है कि मोदी रिटायरमेंट/मौत के एक साल और करीब चले गए हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करने के बाद उन्होंने ये ट्वीट हटा दिया था. पीएम मोदी पर किए गए ट्वीट को लेकर उन्होंने बाद में सफाई भी दी.

चटर्जी ने कहा कि वो ट्वीट में पीएम मोदी की डेथ विश नहीं मांग रहे थे. बल्कि पीएम मोदी की आलोचना कर रहे थे. और उन्होंने ये विश किया था कि पीएम मोदी भारतीय राजनीति से गायब हो जाएं.

उनके ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा जमकर फूटा...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi