S M L

Viral : हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, Indian Idol 10 के मंच पर फूट-फूट कर रोईं

बताया जा रहा है कि नेहा पर ब्रेकअप का गहरा असर पड़ा है और वो इसी वजह से इमोशनल हो जा रही हैं.

Updated On: Dec 15, 2018 08:12 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, Indian Idol 10 के मंच पर फूट-फूट कर रोईं

बॉलीवुड की पॉपुलर गायिका नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से एक्टर हिमांश कोहली के साथ उनके रिश्ते की वजह से सुर्खियों में हैं.दरअसल पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे नेहा और हिमांश ने हाल ही में एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अन फॉलो कर दिया जिससे सभी हैरान रह गए. इन दोनों के फैंस समझ नहीं पा रहे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि दोनों की राहें हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गईं और दोनों ने प्यारा सा रिश्ता खत्म करने की तरफ कदम बढ़ा लिया.

अब नेहा ने ब्रेकअप के 4 दिन बाद सोशल हैंडल पर अपना दर्द बयां किया है. नेहा ने पोस्ट में लिखा, 'हां, मुझे पता है कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं. मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं भी एक इंसान ही हूं. आज कुछ ज्यादा ही टूट गई हूं इसलिए अब अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं'.

Neha-Moss-1

नेहा ने आगे अपना दर्द बयां करते हुए लिखा, 'मुझे नहीं पता था कि दुनिया में इतने बुरे लोग होते हैं. खैर सब कुछ गंवा कर होश में अब आए तो क्या किया. आज कुछ ज्यादा ही टूट गई. इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई. मैंने अपना सबकुछ दिया और बदले में मिला...मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला. मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करने लग जाएंगे. लोग मुझे जज करेंगे. पता नहीं लोग क्या बोलेंगे. कुछ तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं. लेकिन कोई बात नहीं यह सब सुनने की और सहने की मुझे आदत हो गई है.'

Neha-Moss

आपको बता दें कि नेहा इन दिनों सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' को जज करती हुई नजर आती हैं. कुछ दिनों पहले ही हिमांश इसी शो पर जब आये थे तो नेहा के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री ने समां बांध दिया था.

सेट पर रो पड़ीं नेहा

वहीँ रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में 'इंडियन आइडल' के सेट पर नेहा काफी इमोशनल हो गई और रोने लगी. बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान जब कंटेस्टेंट्स के साथ नेहा को एक इमोशनल गाना गाना पड़ा तो उनकी आंखों से आंसू छलक गए.बताया जा रहा है कि नेहा पर ब्रेकअप का गहरा असर पड़ा है और वो इसी वजह से इमोशनल हो जा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi