S M L

पुलवामा हमले पर सिद्धू के बयान के बाद मचा बवाल, The Kapil Sharma Show से हुई छुट्टी

ताजा जानकारी के मुताबिक जनता के इस गुस्से को देखते हुए सोनी टीवी ने उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है

Updated On: Feb 16, 2019 05:40 PM IST

Rajni Ashish

0
पुलवामा हमले पर सिद्धू के बयान के बाद मचा बवाल, The Kapil Sharma Show से हुई छुट्टी

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर और जबरदस्त गुस्सा है. देश का हर नागरिक इस दिल दहला देने वाली घटना की वजह से गुस्से में है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी शहीदों के परिवार के साथ अपनी संवेदना प्रकट कर रहे हैं वहीं आतंकियों के लिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच कल पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इस आतंकी हमले को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया जिसने विवाद खड़ा कर दिया था. लोग नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की वजह से काफी गुस्से में थे और उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर किये जाने की डिमांड कर रहे थे और ऐसा नहीं किये जाने पर शो को बायकॉट करने की भी मांग कर रहे थे. अब इस गुस्से को देखते हुए सोनी टीवी ने उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि कर दी जायेगी.

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि शो में नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह रिप्‍लेस कर सकती हैं.इसके पहले भी पिछले सीजन में जब सिद्धू की तबियत खराब थी तब अर्चना पूरन सिंह को जज के तौर पर शो के कुछ एपिसोड्स में देखा गया था. आपको बता दें कि इसके पहले #Metoo मूवमेंट के दौरान अनु मालिक पर जब यौन शोषण के आरोप लगे थे तब भी सोनी टीवी ने उन्हें इंडियन आइडल के जज के पोस्ट से हटा दिया था.

archana

दरअसल, सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है'.

उन्होंने आगे कहा है कि' 'यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उसे सजा मिलनी ही चाहिए. लेकिन सिद्धू की कही ये बातें सोशल मीडिया के लोगों को नाराज कर गई. जिसके बाद आम जनता ने शो से सिद्धू को बाहर करने की मांग कर दी थी.

सोशल मीडिया पर सिद्धू के खिलाफ आम लोगों का गुस्सा लगातार कुछ इस अंदाज में निकल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi