S M L

PM Narendra Modi के पोस्टर पर बन रहे जोक्स, ट्विटर पर ट्रोल हुए विवेक ओबरॉय

फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के साथ ही इस पर फर्स्ट रिएक्शन भी आ गया है और साथ ही ट्विटर पर जोक्स की बाढ़ आ गई है

Updated On: Jan 08, 2019 02:02 PM IST

FP Staff

0
PM Narendra Modi के पोस्टर पर बन रहे जोक्स, ट्विटर पर ट्रोल हुए विवेक ओबरॉय

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर फिल्म आने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म की घोषणा होने के बाद सोमवार को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में विवेक ओबरॉय को पीएम मोदी के तौर पर दिखाया गया है. इसमें वो भगवा रंग का कुर्ता पहन रखा है और पीछे बैकग्राउंड में तिरंगा है. इसमें ओबरॉय को प्रोस्थेटिक नाक और जरूरी मेकअप के मदद से पीएम मोदी का चेहरा दिया गया है.

फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के साथ ही इस पर फर्स्ट रिएक्शन भी आ गया है और साथ ही ट्विटर पर जोक्स की बाढ़ आ गई है. ट्विटर पर लोगों ने इस पोस्टर को लेकर विवेक ओबरॉय को खूब ट्रोल किया है. लोगों ने उनके लुक का काफी मजाक उड़ाया है साथ ही उन्हें 'रोजगार मिलने' पर भी चुटकी ली जा रही है.

आप खुद देखिए कि ट्विटराटियों ने पहले पोस्टर पर कैसे रिव्यू दिए हैं.

बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं. इसके पहले वो सरबजीत और मैरी कॉम जैसी बायोपिक फिल्में बना चुके हैं. ये फिल्म इस महीने के आखिर में फ्लोर पर जाएगी. इसे सुरेश ओबरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi