S M L

आज से नेटफ्लिक्स पर दिखेगी Narcos: Mexico- जानिए क्या है कहानी

Narcos के पहले के सीजन्स की तरह इसमें भी ड्रग्स के अवैध व्यापार के बारे में ही बात होगी

Updated On: Nov 16, 2018 02:31 PM IST

FP Staff

0
आज से नेटफ्लिक्स पर दिखेगी Narcos: Mexico- जानिए क्या है कहानी

नेटफ्लिक्स पर आने वाले क्राइम ड्रामा Narcos अपने तीन सीजन के बाद फिर से नई कहानी के साथ आया है. इस नए सीजन में नई कहानी है जिसे Narcos: Mexico के नाम से रिलीज किया जा रहा है.

यह सीरीज आज से ही नेटफ्लिक्स पर शुरू होने वाली है. नेटफ्लिक्स का कहना है कि यूं तो यह Narcos का ही सीजन है, लेकिन इसकी कहानी एकदम अलग है.

Narcos: Mexico की कहानी पहले के सीजन्स की कहानी के समय से पहले की है. सीरीज के नाम को देख कर ही पता चल रहा है कि यह कहानी अब कोलंबिया की जगह मेक्सिको की है. Narcos के पहले के सीजन्स की तरह इसमें भी ड्रग्स के अवैध व्यापार के बारे में ही बात होगी. कोलंबिया के ड्रग संघ Medellín और Cali cartels के बाद अब बारी है मेक्सिको के Guadalajara Cartel (क्या होता है Cartel) की.

इस सीजन की सबसे अच्छी बात यह है कि इसको भी लगभग पिछले सीजन्स की तरह ही फिल्माया गया है. यह सीजन भी आपको अपने साथ एकदम जोड़कर रखेगा. इस सीरीज को लोगों का पसंदीदा बनाते हैं इसकी अच्छी लिखाई, अच्छा अभिनय और बीच-बीच में डॉक्यूमेंट्री की तरह फिल्माया जाना. इससे, देखने वाले को यह महज एक ड्रामा नहीं लगता, बल्कि ऐसा लगता है कि सबकुछ असलियत में हो रहा है.

narcos

क्या है कहानी?

इस बार की कास्ट में DEA एजेंट Kiki Camarena का किरदार निभा रहे हैं Michael Peña और Guadalajara Cartel के लीडर Félix Gallardo का किरदार निभा रहे हैं Diego Luna. इस सीरीज का यह सीजन Félix Gallardo की कहानी पर अधारित है, जो कभी Sinaloa Cartel नाम के एक ड्रग संघ का छोटा सा हिस्सा था. अब यह कहानी इसी बात के इर्द-गिर्द घूमेगी कि Gallardo ने कैसे छोटे-छोटे ड्रग सौदागरों को साथ लाकर एक पूरा ड्रग साम्राज्य खड़ा कर दिया. जो Guadalajara Cartel के रूप में जाना जाने लगा.

Narcos के तीन सीजन्स देखने के बाद सभी को इस सीरीज से बहुत उम्मीदें हैं. यह सीरीज भी Narcos की तरह ही अच्छी होगी, इसका पता तो आज रिलीज होने के बाद ही चलेगा.

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss 12 Episode 56 Written Update : कैप्टन बनने के लालच में टूट जाएगा हैप्पी क्लब, एक दूसरे से भिड़ने वाले है सुरभि, दीपक और रोमिल

नशे में धुत्त आयरिश महिला ने की एयर इंडिया स्टाफ से अभद्रता, वीडियो वायरल

Revealed : 'komolika' का रोल हथियाने के बाद हिना खान ने झटका एक और बड़ा ऑफर,किया ऐलान

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi